बॉलीवुड

अक्षय कुमार की आवाज़ सुनकर अपने बंगले से बाहर आ जाती है शिल्पा, इसी वजह से लिया पास में घर

बॉलीवुड के स्टार्स के बारे में आखिर कौन नहीं जानना चाहता. इन स्टार्स के कई फैन है. ऐसे फैन जो अपने इन चहेते स्टार्स के बारे में सब कुछ जानना चाहते है. इनकी फिल्मों से लेकर इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में. इसलिए हम आपको इन्ही स्टार्स के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है जो शायद ही किसी को पता होगी. फिल्मों में नज़र आने वाले ये अभिनेता मुंबई में बड़े ही आलिशान बंगले में रहते है. दुनिया भर की तमाम ऐसी सुविधाओं के साथ रहते है जिसके बारे में आम आदमी सोच भी नहीं सकता है. करोडों-अरबों के ये बंगले किसी पैलेस से कम नहीं लगते है.

amitabh and dharmendra

मगर दुनिया की तमाम सुख-सुविधा और टेक्नोलॉजी के बीच इन स्टार के बंगले में कुछ खामिया भी है. ऐसी खामियां जो आपको भी पता होनी चाहिए. दरअसल मुंबई में कई स्टार्स के घर एक दूसरे के इतने पास है कि अगर ये अपने घर में ही थोड़ी तेज़ आवाज़ में बात कर ले तो इनके पड़ोस में आवाज़ चली जाती है. ये किस्सा खुद एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया था. उनके मुताबिक अगर वह अपने घर की छत से आवाज दें तो धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के बंगले तक आवाज़ चली जाती है.

amitabh and hema

मुंबई में ऐसे ही कई स्टार्स एक दूसरे के पड़ोसी है आइये जानते है ऐसे ही स्टार्स के बारे में जो एक दूसरे के घर के पड़ोसी है. इस लिस्ट में कई बड़े बड़े नाम शामिल है. इसमें सबसे पहले बात करेंगे बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के बारे में.

akshay and shilpa

अक्षय कुमार का बंगला मुंबई में जुहू के शांति रोड पर बना हुआ है. अक्षय कभी इस बंगले के बाहर खड़े हुआ करते थे. कभी गार्ड अक्षय को बंगले के बाहर से ही भगा दिया करता था. आज उसी आलीशान बंगले के मालिक अक्षय कुमार है. मुंबई में ही अक्षय के पास में शिल्पा शेट्टी का बंगाल है. शिल्पा यहाँ अपने परिवार पुरे के साथ रहती हैं. शिल्पा के इस घर में लाखों की पेंटिंग लगी हुई है. साथ ही यह घर अंदर से काफी लग्जरी बना हुआ है.

amitabh shatrughan

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन जुहू के 10th रोड JVPD स्कीम पर बने बंगले जलसा में रहते हैं. वहीं उनके पुराने दोस्त व अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का आलीशान बंगला रामायण भी अमिताभ बच्चन के पास में इसी रोड पर मौजूद है. आपको बता दें कि संपत्ति के मामले में कहीं आगे है शत्रुघ्न सिन्हा उनका ये बंगला रामायण अमिताभ के बंगले ‘जलसा’ से कई गुना ज्यादा महंगा और आलिशान है.

hema and sunny

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का बंगला 11th रोड JVPD स्कीम में बना हुआ है. वहीं हेमा मालिनी के सौतेले बेटे सनी देओल का बंगला उनके घर के बेहद करीब 9th रोड JVPD स्कीम में है. आपको बता दें कि हेमा मालिनी के बंगले से महज 5 मिनट की दूरी पर धर्मेंद्र का पहला बंगला है इतनी पास में होने के बाद भी हेमा मालिनी आज तक वहां नहीं गई.

jitendra and anil kapoor

अनिल कपूर का बंगला 7th रोड JVPD स्कीम पर स्तिथ है. वहीं अनिल के घर के पास में उनेक जिगरी दोस्त जितेंद्र का बंगला भी 7th रोड JVPD स्कीम पर उनके पास में बना हुआ है.

Back to top button