विशेष
Trending

मशहूर हॉलीवुड अदाकारा ने मधुमक्खियों के बीच 18 मिनट खड़ें रहकर कराया फ़ोटोशूट, देखें वीडियो

एंजेलिना जोली का खतरनाक फोटोशूट, 18 मिनट तक शरीर पर चिपकी रहीं मधुमक्खियां ...

मशहूर हॉलीवुड अदाकारा एंजेलिना जोली किसी भी परिचय की मोहताज नहीं। वह लगातार पर्यावरण और मानवता की बेहतरी से जुड़े कई कामों को करती रहती है। इसी बीच इस हॉलीवुड अदाकारा ने अपने फोटोशूट के माध्यम से मधुमक्खी पालन को बढ़ावा दिया है। इन्होंने हाल में विश्व मधुमक्खी दिवस के अवसर पर मधुमक्खियों के संरक्षण को बढ़ावा देने के लिए नेशनल ज्योग्राफिक मैग्जीन के लिए एक फोटो शूट करवाया।

angelina jolly

बता दें कि इस अजीबोगरीब शूट के लिए एंजेलिना जोली 18 मिनट तक सैकड़ो मधुमक्खियों से घिरी रही और इस दौरान वह काले रंग के बैकग्राउंड में शांति से बैठी नजर आईं। मालूम हो इस दौरान एंजेलिना जोली सफेद रंग का एक ऑफ-शोल्डर गैब्रिएला हर्स्ट ड्रेस पहने हुए थी।

angielina jolie

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोटोशूट फोटोग्राफर डैन विंटर्स ने ली थी। उन्होंने बताया कि अनुकूल परिणाम प्राप्त हो उसके लिए ऐसी तकनीक का उपयोग किया गया, जो एवेडॉन ने 40 साल पहले अपने प्रसिद्ध पोर्ट्रेट “द बीकीपर” बनाने के लिए किया था। इसके अलावा डैन ने आगे बताया कि शूटिंग के लिए शांत स्वभाव की इटली की मधुमक्खियों को चुना गया था और सेट पर एंजेलिना को छोड़कर सभी ने मधुमक्खी से सुरक्षा के लिए खास सूट पहना था, लेकिन अदाकारा की सुरक्षा का खास ख़्याल रखा गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by National Geographic (@natgeo)


वहीं गौरतलब हो कि यह फोटोशूट नेशनल जियोग्राफिक के सहयोग से किया गया। जिसमें हैरान कर देने वाली बात यह रही कि एंजेलिना के शरीर पर 18 मिनट तक मधुमक्खियों चिपकी रही। जो एंजेलिना के शरीर पर लगातार चल रही थी। यहां एंजेलिना के फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत की बात करें तो वह पहली बार 1982 में आई फिल्म “लुकिंग टू गेट आउट” में नज़र आई थी। जिसमें उन्होंने बतौर बाल कलाकार हिस्सा लिया था। जिसके बाद उनके सितारे बुलंदी पर पहुँच गए और वह लगातार उन्नति के शिखर पर चढ़ती चली गई।

angelina jolie

इंस्टाग्राम पर एंजेलिना अपनी टॉपलेस, बिकिनी बोल्ड फोटो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। तो वही वह बीते दिनों ब्रैड पिट संग तलाक और बच्चों की कस्टडी को लेकर भी चर्चा में थी। वहीं मधुमक्खियों वाले फोटोशूट की कुछ फ़ोटो नेटजिओ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे 24 लाख से अधिक लोग अभी तक लाइक कर चुके हैं।

Back to top button