बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन के साथ अपनी हदें पार कर रही थी ऐश्वर्या राय, बिग बी ने गुस्से में कहा तुम अभी..

कोरोना वायरस (corona) की वजह से देश भर के लोग बड़े ही डरे सहमे अपनी जिंदगी गुजार रहे है. कोरोना की वजह से कई लोग इस बार अपनी जान तक गवा चुके है. सरकार भी लोगों की जान बचाने के लिए कई सख्त कदम उठा रही है. बावजूद इसके कोरोना भयावह बना हुआ है. इसका असर इस बार आम आदमी से लेकर सेलब्स तक देखा जा रहा है. हालांकि महामारी के बीच आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट रहे हैं. कई स्टार्स ने तो दोबारा से अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है. इनके अलावा कई सेलेब्स देश से बाहर घूमने भी गए है.

amitabh bachchan and aishwarya rai

वहीं इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स के कई किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. इन्ही किस्सों में से एक किस्सा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (aishwarya rai bachchan) का भी है. आपको बताते है इस किस्से के बारे में. यह किस्सा वर्ष 2016 का है. यह किस्सा एक अवार्ड फंक्शन के दौरान का है. इस शो में अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या के साथ शिरकत करने पहुंचे थे.

amitabh bachchan and aishwarya rai

इस अवार्ड को लेने के बाद बिग बी मीडिया से बातचीत कर रहे थे. इसी समय उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन इतनी ज्यादा ओवर एक्साइटेड हो गई कि वहां अपनी हदें पार करने लगी. उनकी इस हरकत से बिग बी परेशान हो गए थे. इस समय जहां महानायक मीडिया से बात कर रहे थे तो उनकी बहू कभी जोर-जोर से हंस रही थी तो कभी अमिताभ के गले लग रही थी. ऐश्वर्या राय को इस तरह से देखकर अमिताभ खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने परेशान होकर ऐश को टोक दिया. उन्होंने कहा कि आराध्या की तरह व्यवहार मत करो. इस पर ऐश अपनी हंसी नहीं रोक पा रही थी.

amitabh bachchan and aishwarya rai

आपको बता दें फिल्मों में आने से पहले ऐश्वर्या मॉडलिंग किया करती थी. ऐश का जन्म 1973 में मेंगलुरु में हुआ था. मॉडलिंग की दुनिया में भी एक्ट्रेस ने काफी नाम कमाया था. उन्होंने 1991 में सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट जीता था. इसके बाद ऐश को वोग मैगजीन के अमेरिकन एडिशन में भी जगह दी गई थी. इसके बाद इस एक्ट्रेस को आमिर खान के साथ एक ऐड में भी देखा गया था. ऐश्वर्या ने वर्ष 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब भी अपने नाम किया था.

amitabh bachchan and aishwarya rai

ऐश्वर्या के फिल्म करियर की बात करें तो उन्होंने साउथ की फिल्म ‘इरुवर’ (1997) से एक्टिंग करियर शुरू किया था. उनकी इस फिल्म को मणिरत्नम द्वारा निर्देशित किया गया था. उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘और प्यार हो गया’ (1999) थी. इस फिल्म को राहुल रवैल द्वारा डायरेक्ट किया गया था. फिल्म ‘गुरु’ की शूटिंग के दौरान अभिषेक ऐश्वर्या राय के करीब आए थे. अभिषेक ने कनाडा की एक होटल में ऐश को शादी के लिए प्रपोज़ किया था. इसेक बाद दोनों की शादी वर्ष 2007 में हुई थी. इसके बाद वह बच्चन परिवार की सदस्य बन गई. इन दोनों की एक बेटी आराध्या भी है.

amitabh bachchan and aishwarya rai

अमिताभ बच्चन के काम के बारे में बात करे तो वह टीवी के रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे है. उनका ये शो कोरोना होने के बावजूद भी शुरू हो चूका है. उनकी अपकमिंग फिल्में चेहरा, हेरा फेरी 3, पोन्नियिन सेल्वन, झुंड, ब्रह्मास्त्र आदि है.

Back to top button