Viralविशेष
Trending

इस अमेरिकी नेता ने 14 साल की लड़की को किया था गर्भवती, बताया यह “रोमियो-जूलियट” जैसी कहानी…

आपसे कोई कहें कि विश्व के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका के एक नेता ने 14 वर्षीय बालिका को गर्भवती कर दिया। तो शायद इस बात पर विश्वास करना थोड़ा कठिन हो, लेकिन सच्चाई यही है कि एक अमेरिकी नेता ने 14 वर्षीय लड़की को गर्भवती किया था। हां बशर्तें कि जब 14 वर्षीय लड़की गर्भवती हुई थी। उस दौरान जो आज अमेरिका के एक जानें-माने राजनीतिज्ञ है। उनकी उम्र भी सिर्फ़ 18 साल थी।

american leader anthony bouchard

बता दें कि हम चर्चा अमेरिका के सीनेटर एंथनी बूचार्ड की कर रहें। जिन्होंने यह खुलासा किया है कि जब वह 18 साल के थे तो उन्होंने एक 14 साल की लड़की को गर्भवती कर दिया था। इसके बाद अमेरिकी राजनीति में भूचाल आ गया है। “व्योमिंग स्टेट” सीनेटर एंथनी बूचार्ड सीनेट में रिपब्लिकन की प्रतिनिधि “लिज़ चेनी” को अपदस्थ करने की दौड़ में शामिल थे।

pregnant

बूचार्ड ने कहा, 18 साल की उम्र में एक 14 वर्षीय लड़की को गर्भवती कर दिया था। इस रिश्ते को “रोमियो और जूलियट की तरह” कहानी के रूप में वर्णित करने पर यौन उत्पीड़न रोकथाम करने वाले समूह ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई। बूचार्ड ने प्रतिनिधि बनने की दौड़ से बाहर नहीं होने की कसम खाई और इस वाकये को प्रकाश में लाने के लिए “गंदी राजनीति” को दोषी ठहराया।

american leader anthony bouchard

मालूम हो कि 55 वर्षीय बूचार्ड ने पहले तो गुरुवार को समर्थकों को फेसबुक लाइव के माध्यम से एक सामान्य किशोरी से संबंध होने के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने “कैस्पर स्टार-ट्रिब्यून” को लड़की की उम्र बताई। उन्होंने कैस्पर स्टार-ट्रिब्यून से कहा, “यह एक कहानी है जब मैं छोटा था लड़की गर्भवती हो जाती हैं।” वह मुझसे थोड़ी छोटी थीं, इसलिए यह रोमियो और जूलियट की कहानी की तरह है।

american leader anthony bouchard

गौरतलब हो कि लड़की के गर्भवती हो जाने के बाद बूचार्ड ने उस लड़की से शादी भी की। शादी के दौरान लड़की की उम्र 15 वर्ष और वे स्वयं 19 साल के थे। शादी के बाद तीन साल तक दोनों एक साथ फ्लोरिडा में रहते हैं। जिसके बाद दोनों का तलाक़ हो जाता है और उसके कुछ साल बाद लड़की की मौत हो जाती है। इसी मामले में एक अख़बार ने कहा कि एक ऑनलाइन रिकॉर्ड है जिसके मुताबिक एक महिला का नाम है जिसे 1990 में जैक्सनविले कब्रिस्तान में दफनाया गया था। हाँ लेकिन अख़बार ने महिला की पहचान न उज़ागर करने का फ़ैसला किया है।

american leader anthony bouchard

वहीं अब बात बूचार्ड के राजनीतिक पृष्ठभूमि की करें। तो वह उन आठ रिपब्लिकनों में शामिल हैं, जो 2022 में चेनी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने यूएस कैपिटल में 6 जनवरी को हुई हिंसा पर पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर महाभियोग चलाने के लिए वोट भी किया था। बूचार्ड ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि चेनी इस खुलासे में शामिल थे और चेनी के प्रवक्ता जेरेमी एडलर ने भी किसी संलिप्तता से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उन पर और लड़की पर गर्भपात कराने का दबाव था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। बूचार्ड ने बताया कि अब उनका वो बेटा वयस्क हो चुका है। उन्होंने “अपने जीवन में कुछ गलत विकल्प चुने जिसके बाद वो उस महिला से अलग हो गए।

Back to top button