बॉलीवुड

पहली बार मिस यूनिवर्स बन सुष्मिता ने बनाया था इतिहास, थ्रो बेक तस्वीर से ताज़ा की उन्होंने यादें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen ) पिछले लम्बे समय से बॉलीवुड से दूर है. इतने समय से गायब होने के बावजूद सुष्मिता अपने फैंस के बीच काफी मशहूर है. मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए जानी जाती है. मिस यूनिवर्स का खिताब उन्होंने कई वर्षों पहले जीता था, बावजूद आज भी उनकी खूबसूरती और अदाएं नई अभिनेत्रियों को मात देती है.

sushmita sen

इस पूर्व मिस यूनिवर्स की आज भी फैन फॉलोइंग करोड़ो में है. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के लिए 21 मई का दिन बेहद ही ख़ास रहता है. उन्होंने 27 साल पहले इसी दिन 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. इस दिन ही वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला साबित की गई थी. इस यादगार पलों को यद् करते हुए सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर किया है. उनके इस पोस्ट की तस्वीर मिस यूनिवर्स बनने के दौरान की है.

sushmita sen

अभिनेत्री ने इस पोस्ट में लिखा, क्या आप में से किसी ने कभी असंभव को देखा है और उसे कभी संभव बनाने की कोशिश की है. उस मौके को संभव बनाने के लिए आपने कभी भगवान को शुक्रिया अदा किया है. मेरे पास ये मौका है. मेरी मदर लैंड इंडिया को …मनीला में #MissUniverse में भारत की पहली जीत की 27वीं सालगिराह की बहुत-बहुत शुभकामनाएं #फिलीपींस. 21 मई 1994 की सुबह ने न केवल एक 18 साल की बच्ची की जिंदगी को बदल दिया. इसके साथ ही एक इतिहास भी बनाया. इन सब के अलावा इस अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में दिल खोलकर अपने दिल की बातों के जिक्र किया है. साथ ही सभी का शक्रियादा भी किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के दौरान सुष्मिता सेन ने अपने जवाबों से भी जजों का दिल जीता था. अंतरराष्ट्रीय मंच पर सुष्मिता सेन ने बताया था कि कैसे भारतीयों के लिए प्यार जीने की सबसे बड़ी पूंजी है. उनके लिए किस तरह प्यार की इम्पोर्टेंस है. उन्होंने बताया था कि भारत में अभी धर्मों के लोग रहते हैं. ऐसे में उन सभी का एक साथ आपसी भाईचारे के साथ रहना बताता है कि उनके लिए प्यार ही जीने का एक मात्र मूल मन्त्र है.

sushmita sen

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन के लिए 2020 काफी लकी साबित हुआ है. इस वर्ष उन्होंने डिज्नी-हॉटस्टार की वेबसीरीज ‘आर्या’ से वापसी की थी. सुष्मिता की ये वेब सीरीज डच सीरीज ‘पेनोजा’ की हिंदी रीमेक है. अब आर्य के दूसरे सीजन की तैयारी भी शुरू हो चुकी है. वहीं सी अभिनेत्री की पर्सनल जिंदगी के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस पिछले साल से मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं.

sushmita sen

इन दोनों की उम्र के बीच में 15 साल का अंतर है. सुष्मिता जहां 45 साल की है. वहीं रोहन 29 वर्ष के है. ये दोनों लाइव इन में रहते है. सुष्मिता ने दो बेटियों रेने और अलीशा को गोद लिया हुआ है. रोहमन की सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है. सुष्मिता जल्द ही आर्य के सीजन 2 में नज़र आ सकती है.

Back to top button