बॉलीवुड

खुल गया शाहिद की पत्नी मीरा की ख़ूबसूरती और फिटनेस का राज, वायरल हुआ ऐसा वीडियो

हिंदी सिनेमा के डैशिंग एक्टर शाहिद कपूर (Shahid kapoor) अक्सर सुर्ख़ियों में बनें रहते हैं. वहीं उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) भी इस मामले में पीछे नहीं हैं. अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से मीरा भी सुर्खियां बटोरती रहती है. वे कभी अपनी तस्वीरें तो कभी अपने वीडियो साझा करती है. फिलहाल उनका एक हालिया वीडियो चर्चाओं में हैं.

mira rajput

गौरतलब है कि, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत न कोई एक्ट्रेस है और न ही कोई मॉडल. लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. खूबसूरती और फैन फॉलोइंग के मामले में मीरा कई बॉलीवुड हसीनाएं को भी टक्कर देती रहती है. खैर, फिलहाल तो उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

mira rajput

आज के समय में हर कोई फिटनेस को काफी तवज्जो देता है और फिटनेस से हर कोई बहुत प्यार करता है. मीरा राजपूत के साथ भी कुछ ऐसा ही है. सोशल मीडिया पर उनका एक फिटनेस वीडियो वायरल हो रहा है. जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने तो मीरा का यह वीडियो देखकर उन्हें ‘आग’ तक कह दिया है.

मीरा का फिटनेस अवतार…

mira rajput

इस बात से हर कोई बहुत अच्छी तरह से वाकिफ हैं कि, मीरा फिटनेस फ्रीक हैं और ऐसे में एक बार फिर मीरा फिटनेस गोल्स सेट करती दिख रही हैं. उनका नया अंदाज देखकर फैंस हैरान हैं और खुश भी है. इस हालिया वीडियो में मीरा आम के पेड़ पर लटकी दिख रही हैं और एक्सरसाइज कर रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो ख़ूब पसंद किया जा रहा है. मीरा का यह नया अंदाज देखकर फैंस खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

mira rajput

मीरा राजपूत ने इस शानदार वीडियो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर विद्ये को साझा करते हुए लिखा है कि, ”कुछ नया ट्राई किया है. नो एक्सक्यूज.” बता दें कि, अक्सर सोशल मीडिया पर मीरा अपने फिटनेस वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. किसी ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ”मीरा इतनी फिट हैं कि उनकी जितनी तारीफ की जाए वो कम है.” वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ”आग हो तुम मीरा.” इस वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

21 की उम्र में बनी थीं शाहिद की दुल्हन…

बता दें कि, मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की शादी साल 2015 में हुई थी. शादी के दौरान मीरा की उम्र महज 21 साल थीं. साथ ही आपको बता दें कि, शाहिद और मीरा के बीच में उम्र का अंतर् 14 साल है. शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा से उम्र में करीब 14 साल बड़े हैं. हालांकि उम्र कम या ज़्यादा होने का इस कपल पर कोई फर्क नहीं देखा जाता है. दोनों हमेशा साथ में ख़ुश नज़र आते हैं.

mira rajput and shahid kapoor

शाहिद और मीरा आज दो बच्चों के माता-पिता हैं. दोनों का एक बेटा और एक बेटी है. बेटी का नाम मीशा है और बेटे का नाम जैन कपूर है.

 

Back to top button