बॉलीवुड

जब इस एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो हुआ लीक, बदनामी के डर से 4 दिन तक घर से बाहर नहीं निकलीं

समय के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में बोल्ड और हॉट किरदारों को भी बेबाकी के साथ पेश किया गया है. बॉलीवुड अदाकाराएं यूं तो अक्सर अपनी तस्वीरों से आग लगाती रहती है और फ़ैंस का ध्यान खींचती रहती है, हालांकि फिल्मों के दौरान भी ऐसा कई बार होता है जब कोई एक्ट्रेस बोल्ड और हॉट छवि के चलते सुर्खियां बटोर लेती है. ऐसा ही बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री राधिका आप्टे के साथ भी हो चुका है.

radhika apte

राधिका आप्टे ने अब तक अपने फ़िल्मी करियर में बोल्ड छवि और मंझी हुई एक्ट्रेस के रूप में पहचान बनाई है. राधिका बीते करीब 16 सालों से बॉलीवुड में काम कर रही है. उन्होंने फिल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. यह फिल्म साल 2005 में प्रदर्शित हुई थी. उस दौरान राधिका की उम्र करीब 19 साल थी. अब तक राधिका ‘पार्च्ड’, रक्त चरित्र, रक्त चरित्र 2, शोर इन द सिटी, मांझी द माउंटमैन, बदलापुर, और हंटर जैसी शानदार फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है.

radhika apte

राधिका अपनी फिल्मों और हॉट छवि के साथ ही एक बार अपने एक न्यूड वीडियो से भी ख़ूब सुर्खियां बटोर चुकी है. साल 2016 के दौरान फिल्म ‘मैडली’ की एक कहानी ‘क्लीन शेवेन’ के एक सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुआ था, जिसमें राधिका शावर के नीचे नहाती हुई दिखीं थी. उनका शरीर सिर्फ एक प्लास्टिक जैसे जालीदार कवर से ढका हुआ था. राधिका ने अब साल 2016 की इस घटना पर बात की है.

radhika apte

अभिनेत्री ने अपने एक हालिया साक्षात्कार में बताया है कि, इस वाक़ये से वे बुरी तरह प्रभावित हो गई थी. उनके मुताबिक़, ”जब मैं क्लीन शेवन की शूटिंग कर रही थी तब मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हो गई थी. मुझे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. आलम ये था कि मैं चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी थी.”

radhika apte

राधिका ने आगे कहा कि, ”सिर्फ मीडिया ही मेरे बारे में ऐसा कुछ नहीं लिख रहा था बल्कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट के ड्राइवर मुझे उस वीडियो क्लिप और वायरल हुई तस्वीरों से पहचानने लगे थे. ये हिला देने वाली घटना थी. मेरे पास बोलने के लिए कुछ नहीं था. मुझे नहीं लगता है कि ऐसे मामलों में कोई भी आदमी इसे नजरअंदाज करने के अलावा कुछ कर सकता है. कुछ भी करना आपके वक्त की बर्बादी होगी.”

radhika apte

राधिका ने इस मामले पर बात करते हुई आगे बताया कि, ”इसलिए जब मैंने फिल्म ‘पार्च्ड’ के लिए कपड़े उतारे तो मुझे ऐसा लगा कि कुछ भी छिपाने को बाकी नहीं रह गया है. फिल्म में न्यूड सीन देना मेरे लिए आसान नहीं था क्योंकि उस समय मैं खुद अपनी बॉडी इमेज से जूझ रही थी. इसलिए स्क्रीन पर न्यूड होना थोड़ा डरावना था. अब मैं ऐसे सीन कहीं भी कर सकती हूं.”

radhika apte

राधिका अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी है. साल 2012 में उन्होंने विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी और इसकी जानकारी अपने फ़ैंस को उन्होंने साल 2013 में दी थी. दोनों की मुलाक़ात लंदन में 2011 में हुई थी और फिर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.

Back to top button