दिलचस्प
Trending

वरमाला के वक्त दूल्हे के दोस्तों ने किया मजाक, स्टेज पर खड़ी दुल्हन चिढ गई उन से फिर जो हुआ..

शादी-विवाह के अवसर पर मज़ाक-मस्ती न हो। फिर काहे का मज़ा! शादी के मौके का तो दूल्हा और दुल्हन के दोस्त बेसब्री से इंतजार करते हैं और इस दिन को यादगार और ख़ुशनुमा बनाने के लिए पहले से ही बहुत कुछ सोच कर रखते हैं। इस दिन दुल्हन की सहेलियां दूल्हे को बातों ही बातों में तो छेड़ती हैं ही, इसके अलावा दूल्हे के दोस्त भी लपेटे में आते जरूर है। इतना ही नहीं इस मौक़े का लुफ़्त उठाने में दूल्हे के यार-दोस्त भी पीछे नहीं रहते। वह भी अपने दोस्त की शादी में खुलकर मज़े लेते हैं। फिर वह चाहें मज़ाक-मस्ती की बात हो या किसी अन्य माध्यम से। कई दूल्हे के दोस्त तो ऐसे भी होते की दूल्हे को कंधे पर बिठाकर नाच-गाना करने से भी नहीं कतराते। इतना ही नहीं अक्सर, शादी के मौके पर वरमाला की रश्म के वक्त जहां दूल्हे के दोस्त अपने यार को कंधे पर बैठा लेते हैं तो वहीं दुल्हन की सहेलियां और रिश्तेदार मजाक करने से पीछे नहीं हटते।

shadi

कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आजकल काफ़ी वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन ऐसे वक्त चिढ़ गई जब दूल्हे के दोस्तों ने ज्यादा मजाक कर दिया। स्टेज पर शादी का जोड़ा खड़ा हुआ था और दूल्हा जयमाला की रश्म पूरा करने के लिए हाथ में वरमाला लिए हुए खड़ा था। इतने में दुल्हन वरमाला दूल्हे के गले में डाल देती है और दूल्हे के दोस्त मजाक करने के मूड में पहले से तैयार रहते है। ऐसे में जैसे ही दूल्हा दुल्हन को वरमाला डालने के लिए हाथ आगे बढ़ाता है। दूल्हे के दोस्त ‘हैप्पी बर्थडे टू यू’ का गाना शुरू कर देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Baghel (@deepakbaghel1010)

दुल्हन को इतने ख़ास मौक़े पर दूल्हे के दोस्तों द्वारा किया गया यह मज़ाक नागवार गुजरा और उसने मुँह बना लिया। वैसे शादी के मंडप के पास खड़े अधिकतर लोगों को यह वाकया रास नहीं आया, कि आख़िर इतने शुभ और यादगार पल के दौरान ऐसा मज़ाक क्यों? जिसके बाद दूल्हे के दोस्तों द्वारा किया गया यह मज़ाक सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा और लोग अलग-अलग प्रकार से कॉमेंट कर रहें हैं। भले ही कुछ क्षण का मज़ाक दुल्हन को नागवार गुजरा और उसका शादी के मंडप पर ही चेहरा उतर गया, लेकिन अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर कोरोना काल के बीच लोगों के चेहरे पर हंसी लाने का काम कर रहा है।

Back to top button