अमेरिका के लाखों करोड़पति लगे हुए हैं इस वीडियो को डिलीट करने के लिए, जानिये ऐसा क्या है इस में?

9,183

इन्सान की हजारों ख्वाहिशें होती हैं, उन्हें पूरा करने के लिए वो दिन रात मेहनत करता है, खूब काम करके पैसे कमाना चाहता है, उस पैसे से अपनी हर ख्वाहिश पूरी करना चाहता है, मगर ऐसा कर नहीं पाता. हम आपके लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आये हैं जिसके बाद आप अपनी सभी ख्वाहिशें पूरी कर सकेंगे. एक ऐसा सॉफ्टवेयर जो पैसे कमाने में आपकी मदद करेगा. इस सॉफ्टवेयर को बनाने वाली कम्पनी का दावा है कि इसके जरिये आप हर रोज सौ अमेरिकी डॉलर से 10 हजार अमेरिकी डॉलर तक की कमाई कर सकते हैं.

सॉफ्टवेयर माइकल क्रॉफोर्ड नाम के एक आदमी ने बनाया है :

आपको बता दें कि यह सॉफ्टवेयर माइकल क्रॉफोर्ड नाम के एक आदमी ने बनाया है, उसका दावा है कि इस सॉफ्टवेयर के प्रयोग से आप इतना पैसा कमाएंगे कि एक दिन आपके पास अपनी खुद की मर्सिडीज कार, शानदार घर और जेट प्लेन होगा. माइकल क्रॉफोर्ड इस सॉफ्टवेयर के जरिये बहुत कम समय में आपको मिलेनियर बनाने का दावा करता है, इसके साथ ही वह अपनी और अपने ही तरह के कुछ और लोगों की सक्सेस स्टोरी भी बताता है.

इस जबरदस्त सॉफ्टवेयर का नाम है क्वांटम कोड. माइकल क्रॉफोर्ड यह दावा करता है कि क्वांटम कोड के जरिये कोई भी सामान्य आदमी कम से कम समय में मिलेनियर बन सकता है, और वो इसके लिए 100% गारंटी भी देता है, माइकल क्रॉफोर्ड का दावा है कि बिना किसी इन्वेस्टमेंट या बिना किसी राकेट साइंस के सीधे और वैधानिक तरीके से आप हर रोज बड़ी मात्रा में मुनाफा बना सकते हैं. वो बताता है कि यह सॉफ्टवेयर एक NQS थीम पर काम करता है जिसका मतलब है नियर क्वांटम स्पीड, यह एक ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर है और यह बहुत तेजी से काम करता है.

माइकल क्रॉफोर्ड के अनुसार इस सॉफ्टवेयर में किसी भी तरह की गलती होने की कोई सम्भावना नहीं है, और कोई भी व्यक्ति बिना किसी प्रकार की फीस दिए इसका लाभ उठा सकता है, उसके अनुसार यह सॉफ्टवेयर ऐसी तकनीकि से बनाया गया है जो स्टॉक मार्केट के मूवमेंट्स को 60 सेकेंड पहले ही भाप लेता है और आपको आगाह कर देता है, और आपके स्टॉक्स का पूरा मैनेजमेंट भी करता है. इसके जरिये आप हर रोज लाखों रूपये कमा सकते हैं और इसके लिए आपको अपना बहुत ज्यादा समय या पैसा देने की भी कोई जरूरत नहीं है.

ज्यादा जानकारी के लिए ये वीडियो देखें-

नोट- newstrend की टीम इस वीडियो में दी गई जानकारी की पुष्टि नहीं करती है, इस वीडियो में बताई गयी जानकारी को पहले अपने स्तर से जांच लें तभी उसपर भरोसा करें अगर आपको इस वीडियो में बताये गए तरीकों से कोई नुकसान या क्षति पहुंचती है तो इससे newstrend टीम या इस लेख का लेखक जिम्मेदार नहीं होंगे.