बॉलीवुड

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ को दर्शकों ने कहा घटिया, फिर सल्लू को आया गुस्सा और ये कह डाला

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हमेशा ही चर्चा में बने रहते है. कोई न कोई वजह उन्हें ख़बरों का हिस्सा बना ही देती है. इन दिनों उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) चर्चा का विषय बनी हुई है. ये फिल्म रिलीज़ होने के बाद से ही चर्चा में है. इस फिल्म को दर्शकों से ठीक-ठीक प्रतिक्रिया मिल रही है. कई लोग इस फिल्म को पूरी तरह से फ्लॉप बता रहे है.

salman khan radhe

देश भर में लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म को देश के सभी सिनेमाघरों में तो नहीं रिलीज़ किया गया. सलमान ने अपनी इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म जी 5 पर रिलीज़ किया. सलमान ने इस फिल्म को ईद पर रिलीज़ किया. ऐसे में सलमान को कई लोगों द्वारा फिल्म की कहानी के लिए ट्रोल भी किया गया. अब ऐसे में सलमान ने पहली बार सामने आकर अपनी फिल्म पर रिएक्शन दिया है.

salman khan

सलमान ने हाल ही में फिल्म को मिल रहे रिव्यू को लेकर बातचीत की है. सलमान ने कहा कि, मैं उम्र के इस पढ़ाव पर भी यंग किरदारों को निभा रहा हूँ. 55 साल का होने के बाद भी मैं फिल्मों में 14-15 की उम्र वाला काम करने की कोशिश करता हूँ. आज मेरे सामने टाइगर श्रॉफ,रणवीर सिंह , वरुण धवन और आयुष शर्मा जैसे यंग स्टार्स की फौज खड़ी है. उनके सामने बने रहने के लिए मुझे भी काफी मेहनत करनी पड़ती है.

salman khan

सलमान ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि, मैं कभी अपने काम को 9 -5 वाली नौकरी नहीं समझता हूँ. मैं अपने काम के लिए 24 घंटे मेहनत करता आया हूँ. अगर मेरी फिल्म ‘राधे’ ऑडियंस को पसंद नहीं आई, अगर फिल्म फ्लॉप रही है तो मैं अगली फिल्म के लिए और ज्यादा मेहनत करूँगा. मैं इस बात को मानता हूँ कि जब आप किसी काम में खून-पसीना एक करके मेहनत करते है तो उस काम को आपकी ऑडियंस भी पसंद करती है.

salman khan

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म राधे पूरी तरह से उन्ही पर केंद्रित है. शुरू से आखरी तक फिल्म में वहीं छाए हुए है. लेकिन फिल्म कहीं भी छा नहीं पाई. ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सलमान खान ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स के तहत खुद का पैसा लगाकर बनाया है. इस फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं और उनका काम फिल्म में दिखाई देता है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, गौतम गुलाटी, रणदीप हुड्डा ने भी अहम् किरदार निभाया है. ज्ञात हो कि भाई की फिल्म को IMDb पर भी सबसे कम रेटिंग मिली है.

Back to top button