बॉलीवुड

बेटियां भी बन गई अभिनेत्रियां, फिर भी रोमांस से बाज नहीं आ रहे 50 पार के ये एक्टर्स

दुनियाभर में एक मनुष्य कई तरह के रिश्तों में बंधता है और कई रिश्ते जन्मे के साथ भी जुड़ जाते हैं. धरती पर मौजूद ख़ास रिश्तों में पिता और बेटी का रिश्ता भी काफी शामिल है. यह रिश्ता काफ़ी प्यारा और अलग होता है. अक्सर देखा जाता है कि पिता और बेटी के बीच के रिश्ते में बेहद प्यार होता है. बॉलीवुड में भी पिता-पुत्री की जोड़ी के ख़ास और मजबूत बॉन्डिंग वाले रिश्ते आपको देखने को मिल जाएंगे. आज आपको बॉलीवुड के हम ऐसे पिता और बेटियों की जोड़ियों से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्हें देखने पर कतई नहीं लगता कि इनके बीच पिता और बेटी का रिश्ता है. बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस आज के समय की है जबकि उनके पिता वर्षों से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और अब भी फ़िल्मी दुनिया में लगातार सक्रिय है.

सोनम कपूर और अनिल कपूर…

anil kapoor and sonam kapoor

बॉलीवुड की इस बाप-बेटी की जोड़ी से हर कोई अच्छे से वाक़िफ़ है. अपने समय के शानदार अभिनेताओं में शुमार रहे अनिल कपूर अब भी लगातार फ़िल्मों में काम कर रहे हैं. अनिल कपूर 64 साल के हो चुके है, लेकिन उनकी जवानी अब तक बरकरार है. अनिल कपूर आने वाली दिनों में फिल्म मलंग और तख्त में नजर आने वाले हैं. वहीं उनकी 35 वर्षीय बेटी सोनम कपूर साल 2007 से बॉलीवुड में काम कर रही है. बता दें कि, आख़िरी बार सोनम को फ़िल्म द जोया फैक्टर में देखा गया था.

चंकी पांडे और अनन्या पांडे…

chunky pandey and ananya pandey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे 58 साल के हो चुके हैं और वे आज भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. साल 2019 में चंकी की 4 फ़िल्में आई थी और उनकी सभी फ़िल्में सफ़ल रही थी. चंकी अब तक कई शानदार फ़िल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. वहीं उनकी बेटी अनन्या पांडे के फ़िल्मी करियर की अभी महज शुरुआत है. उन्होंने अभी गिनी-चुनी फ़िल्मों में काम किया है. 22 साल की अनन्या पांडे ने साल 2019 में आई फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. बताया जा रहा है कि, अनन्या की आगामी फ़िल्म ‘फाइटर’ है.

सैफ अली खान और सारा अली खान…

saif ali khan and sara ali khan

अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री सारा अली खान की जोड़ी भी पिता-पुत्री की जोड़ी में काफ़ी चर्चित है. सैफ अली खान ने साल 1993 में आई फ़िल्म ‘परंपरा’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. वे अब भी लगातार फ़िल्मों में काम कर रहे हैं. 50 वर्षीय सैफ ने अब कई शानदार फ़िल्मों में काम किया है. वहीं उनकी 25 वर्षीय बेटी सारा अली खान साल 2018 से बॉलीवुड में काम कर रही है. उनकी पहली फ़िल्म ‘केदारनाथ’ थी. सारा की आगामी फ़िल्म अतरंगी रे है. जिसमे वे दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ स्टार धनुष के साथ नज़र आने वाली है. बता दें कि, सारा सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है.

सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी…

sunil shetty and athiya shetty

साल 1992 में आई फ़िल्म बलवान से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाले जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है. आज सुनील शेट्टी 58 साल के हैं, लेकिन उनकी तगड़ी बॉडी को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. इस उम्र में भी सुनील शेट्टी ने खुद को काफ़ी फिट रखा हुआ है. ख़बर है कि, फैंस सुनील को आने वाली दिनों में फ़िल्म ‘हेरा फेरी 3’ में देख सकते हैं. वहीं अथिया शेट्टी की बात करें तो 28 वर्षीय अथिया को अब तक बॉलीवुड में कुछ भी ख़ास हासिल नहीं हुआ है. आख़िरी बार उन्हें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फ़िल्म मोती चूर चकनाचूर में देखा गया था. साल 2015 में फ़िल्मी करियर की शुरुआत फ़िल्म ‘हीरो’ से करने वाली अथिया के खाते में अब तक कोई बड़ी हिट फ़िल्म शुमार नहीं हुई है.

Back to top button