बॉलीवुड

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस हो चुकी है 50 से ऊपर, लेकिन आज भी खूबसूरती और फिटनेस में है सबसे आगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां ऐसी है जो 50 साल से ज्यादा की हो चुकी है, लेकिन आज भी खूबसूरती में ये हसीनाएं नई-नई एक्ट्रेस को जोरदार टक्कर देती है. ये अभिनेत्रियां किसी भी कंडीशन में अपनी फिटनेस के लिए जरुरी योग को बिल्कुल भी नहीं छोड़ती है. इन्हें देखकर इनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगया जा सकता है. ये एक्ट्रेस इतना पैसा होने के बाद भी बाहर का खाने से परहेज़ करती है. रोज़ाना अपनी डाइट का भी काफी ध्यान रखती है.

माधुरी दीक्षितmadhuri dixit

madhuri dixit

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपना 53 वां जन्मदिन मनाया. इस उम्र में भी वह काफी यंग नज़र आती है. माधुरी की आज भी इस खूबसूरती के पीछे उनका फिटनेस प्लान छुपा हुआ है. माधुरी अपनी फिटनेस का श्रेय योग और उनकी ख़ास डाइट को देती हैं.

रेखा

rekha

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रेखा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है. आज भी वह किसी अवार्ड फंक्शन का हिस्सा बनती है तो उनकी खूबसूरती के चर्चे होते है. रेखा खुद को फिट रखने के लिए रोज योगा करती हैं. इस एक्ट्रेस का मानना है कि रोज़ाना योग करने से मानसिक और शारीरीक मजबूती मिलती है. वह 66 साल की हो चुकी है. उनके चेहरे की चमक आज की बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात दें रही हैं. रेखा कितना भी बिजी हो लेकिन योग करना नहीं भूलती हैं.

संगीता बिजलानी

sangeeta bijlani

संगीता बिजलानी कभी भाईजान सलमान खान की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी. संगीता बिजलानी अपनी खूबसूरती के साथ -साथ अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है. उनकी इस खूबसूरती का राज़ रोजाना योग और एक्सरसाइज है. संगीता बिजलानी भी 60 साल की हो चुकी है. संगीता इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ वर्कआउट और योगा की तस्वीरें और वीडियों शेयर करती रहती हैं.

तब्बू

tabu

तब्बू बॉलीवुड में अब तक सक्रिय है उनके ज़माने की कई अभिनेत्रियां घर बसाकर दूर हो चुकी है. तब्बू को देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. वह भी 50 की हो चुकी है. एक्ट्रेस रोज योग करती हैं. वह आज भी बहुत सेक्सी दिखती है. अक्सर इंटरनेट पर अपनी योग करते हुए तस्वीर शेयर करती है.

भाग्यश्री

bhagyashree

भाग्यश्री सलमान खान के साथ नज़र आई थी. भाग्यश्री 52 साल की हो चुकी है. लेकिन उनके चेहरे को देखकर इस बात का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता. उनकी इस खूबसूरती का राज कुछ ओर नहीं बल्कि डेली एक्सरसाइज है. भाग्यश्री योग और डेडिकेटेड जिम के साथ ही रैट स्टैमिना बिल्ड‍िंग एक्सरसाइज भी फॉलो करती है.

Back to top button