बॉलीवुड

DDLJ की शूटिंग में शाहरुख ने की थी काजोल के साथ ऐसी हरकत, सालों तक रहे शर्मिंदा

देश में कोरोना की वजह से लोग काफी डरे हुए है. लोगों के मन में डर घर कर गया है. इस घातक बीमारी ने पिछले एक साल से कोहराम मचाया हुआ है. इस वायरस की चपेट में रोज़ाना देश के लाखों लोग आ रहे है. हजारों लोगों की रोजाना जान जा रही है. इसी बीच जरूरमंदों की मदद करने सरकार, आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक आगे आए हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर हमारे सेलेब्स से जुड़े कई किस्से और कहानियां इन दिनों वायरल हो रहे है. इसी बीच काजोल और शाहरुख़ खान के बीच का एक किस्सा भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये किस्सा शाहरुख़ की सबसे लोकप्रिय फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (Dilwale Dulhania Le Jayenge) का है.

shahrukh khan and kajol

ये तो सभी को पता है कि शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को इस समय में खूब पसंद किया जाता था. आज भी इन दोनों की फिल्में काफी पसंद की जाती है. इन दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. ये दोनों जब साथ में होते है तो किसी भी फ़िल्म का हिट होना निश्चित होता है. एक बार किंग खान ने जान बूझकर काजोल को जमीन पर गिरा दिया था. दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे एक ऐसी फिल्म है जिसने उस समय में कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. इस फिल्म के हर एक सीन को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म का एक गाना रूक जा ऐ दिल दीवाने.. तो आपको याद ही होगा. इस गाने के दौरान ही शाहरुख ने काजोल को नीचे गिरा दिया था.

shahrukh khan and kajol

इस गाने के दौरान शाहरुख, काजोल को बाहों में लेते हैं और फिर गिरा देते हैं. इस सीन को देखकर आपको लगेगा कि ये सीन इस फिल्म का ही हिस्सा है. लेकिन इस सीन के बारे में एक्ट्रेस काजोल को भी कुछ पता नहीं था. रूक जा ओ दिल दीवाने.. गाने की कोरियोग्राफी फराह खान द्वारा की गई थी. इस गाने में ये दिखाया गया था कि शाहरुख खान किस तरह से काजोल के साथ फ्लर्टिंग करते हैं और इस गाने के ख़त्म होते ही वो काजोल को नीचे गिरा देते हैं.

shahrukh khan and kajol

एक्ट्रेस काजोल ने एक बार इस बात का खुलासा किया था कि, उन्हें पता था कि गाना कैसे शूट होना है, उन्हें किस तरह के एक्सप्रेशन देने हैं लेकिन नीचे गिराने वाली बात उन्हें किसी ने नहीं बताई थी. काजोल ने बताया था कि फराह खान ने शाहरुख को अकेले में कहा था कि तुम काजोल के साथ डांस करते-करते हुए उसे बाहों में लेने के बाद फिर उसे नीचे गिरा देना, लेकिन उसको इस बारे में बताना नहीं. इसलिए जब गाना शूट हुआ तो शाहरुख़ ने बिल्कुल ऐसा ही किया. मैं इस घटना से एक दम चौक गई थी. इस दौरान मेरे एक्सप्रेशन्स बिल्कुल नेचुरल ही थे.

shahrukh and kajol

shahrukh khan and kajol

आपको बता दें कि शाहरुख और काजोल की आइकोनिक जोड़ी ने साथ में कुछ कुछ होता है, बाजीगर, कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान और दिलवाले जैसी फिल्मों में अभिनय किया है. अगर प्रोजेक्ट की बात करे तो 2018 के बाद शाहरुख खान किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए है. वह बहुत जल्द ही फिल्म पठान में नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में है. इस फिल्म में उनके दोस्त सलमान खान कैमियो में नज़र आएंगे. वहीं काजोल शादी के बाद से फिल्मों में नहीं दिखाई देती.

Back to top button