समाचार

10 रुपए का लालच देकर दरिंदे ने लूटी दो बच्चियों की इज्जत, 8 साल की मासूम ने सुनाई पूरी कहानी

एक तरफ देश इस समय कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है तो दूसरी तरफ हवस के भूखे दरिंदे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के कोतवाली नगर का ही मामला ले लीजिए। यहां एक दरिंदा दो नाबालिग बच्चियों को 10 रुपए का लालच देकर घर के बहार से उठाकर ले गया। इसके बाद उसने एक बच्ची संग रेप किया जबकि दूसरे के साथ बलात्कार की कोशिश की। बच्ची जैसे तैसे घर पहुंची तो माता पिता को पूरी कहानी सुनाई।

sad minor girl

आरोपी का नाम शैलेन्द्र सिंह बताया जा रहा है। उसकी उम्र 35 वर्ष है। सोमवार शाम को वह अपने घर के बाहर खेल रही 8 और 5 साल की दो बच्चियों को 10 रुपए का लालच देकर बहला फुसला के ले गया था। एकांत में जाकर उसने 8 साल की बच्ची से बलात्कार किया। इसके बाद 5 साल की बच्ची से रेप की कोशिश की। बाद में वह वहां से भाग गया।

10 rupee in hand

उधर दोनों नाबालिग बच्चियां रोते हुए अपने घर पहुंची। जब माता पिता ने रोने की वजह पूछी तो उन्होंने पूरी कहानी सुनाई। बच्चियों का दर्द सुन माता पिता हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत घटना की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को समझा और तुरंत एक्शन लेते हुए मंगलवार को ही शैलेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

girl-child victim

दोनों बच्चियों के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने उन्हें चिकित्सीय परीक्षण के लिए महिला चिकित्सालय भेज दिया। सीओ सिटी अभय कुमार पाण्डेय बताते हैं कि एक बच्ची के साथ रेप हुआ है जबकि दूसरे के साथ प्रयास किया गया है। पुलिस ने आरोपी शैलेंद्र को हिरासत में ले लिया है।

child victim

इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। हर कोई हैरान है कि हवस के भूखे दरिंदे मासूम छोटी बच्चियों को भी नहीं छोड़ते हैं। अब उन्हें अपनी बेटियों की सुरक्षा की चिंता सताने लगी है।

hand on minor

गौरतलब है कि देशभर में बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। खासकर नाबालिग लड़कियों के साथ होने वाले यौन शोषण के मामले बहुत आ रहे हैं। ऐसे में इन अपराधियों को कड़ी से कड़ी और जल्द सजा देनी चाहिए। जब तक इन्हें सख्त सजा नहीं मिलती तब तक दूसरे अपराधियों के मन में डर पैदा नहीं होगा। ये डर ही इस अपराध को रोक सकता है। इसके साथ ही माता पिता को बचपन से ही अपने बेटों को लड़कियों की इज्जत करना सीखना चाहिए ताकि फ्यूचर जनरेशन सेफ रहे।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट में जरूर बताएं।

Back to top button