बॉलीवुड

कोई मुस्लिम से हिन्दू बना तो कोई कुछ और, बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने प्यार के लिए बदला धर्म

बॉलीवुड में बार-बार अपना मजहब बदलने का ट्रेंड है, एक मर्तबा इन एक्ट्रेस से ही मिल लीजिये

इन दिनों देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. कोरोना ने एक बार फिर से भारत की रफ़्तार को थाम दिया है. भारत के कई राज्यों में कोरोना से लोगों के हाल बेहाल है. न कोरोना के नए मामले रुक रहे है ना ही रोज़ाना होने वाली मौतों का सिलसिला रुक रहा है. देश की जनता में भय का माहौल बना हुआ है. क्योंकि लोगों को न अस्पताल मिल रहे है न ही जरुरी दवाइयां मिल रही है. ऐसे में घर पर रहना ही सुरक्षित है. जब से लॉकडाउन लगा है तभी से बॉलीवुड के कुछ पुराने किसे भी शेयर हो रहे है. हम भी आपके लिए कुछ ऐसे ही मजेदार किस्से लेकर आए है.

lockdown

बॉलीवुड में कब क्या हो जाए किसी को पता नहीं चलता है. यहाँ रोज़ एक नई प्रेम कहानी शुरू होती है तो एक ब्रेकअप भी होता है. हर दिन यहाँ एक नया किस्सा सुनने को मिलता है. बॉलीवुड में आकर अमूमन लोग दुनिया को भूल जाते है. उन्हें ऐसा लगता है जो है सिर्फ बॉलीवुड ही है. वह इस रंगीन दुनिया के अलावा कुछ और देखने को तैयार ही नहीं होते है. और जब उन्हें यहाँ किसी से प्यार हो जाए तो क्या कहने.

nagma

हम आपको बताने जा रहे है ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो प्यार में इतनी पागल हो गई कि उन्होंने इस प्यार के चक्कर में अपना धर्म ही बदल डाला. आपको मिलवाते है बॉलीवुड के उन सितारों से. एक्ट्रेस नगमा बॉलीवुड की चुनिंदा खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार होती है. उनका जन्म एक मुस्लिम परिवार में हुआ था. लेकिन बाद में उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन किया और वो एक क्रिशन बन गईं.

ayesha takia

आयशा टाकिया सलमान खान की वांटेड वाली एक्ट्रेस. इस फिल्म के बाद आयशा टाकिया गायब ही हो गई. उन्होंने एक मुस्लिम परिवार में शादी कर ली और अपना धर्म बदल लिया. वो मुस्लिम बन गईं. एक्ट्रेस की शादी सपा सांसद अबू आजमी के बेटे फरहान से हुई है.

sharmila tagore

बॉलीवुड की पुराने ज़माने की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर भी एक हिन्दू परिवार से आती है. शर्मिला टैगोर पर उस समय के सबसे बड़े क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी अपन दिल हार गए थे. मंसूर अली खान पटौदी से शादी करने के लिए शर्मिला टैगोर ने अपना नाम बदल लिया. उनका नाम शादी के बाद आयशा सुल्ताना रखा गया.

nargis dutt

नर्गिस दत्त भी पुराने ज़माने की काफी बड़ी अभिनेत्री थी. बॉलीवुड में उनका नाम राज़ कपूर के साथ काफी सुर्ख़ियों में रहा था. मगर उन्होंने शादी सुनील दत्त से की थी. जिसके बाद उन्होंने अपना धर्म बदला लिया और वह मुस्लिम से हिन्दू बन गई.

amrita singh

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अमृता सिंह एक सिख परिवार से ताल्लुक रखती है. उन्हें इंडस्ट्री में सैफ अली खान से प्यार हो गया. इसलिए उन्होंने शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म को अपना लिया था. लेकिन कुछ साल बाद ही इन दोनों का तलाक हो गया था.

Back to top button