बॉलीवुड

विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्म पर मौजूद ये एक्शन थ्रिलर फिल्में आपको अंदर तक कर देंगी थ्रिल

इन दिनों आप सभी अपने अपने घरों में बंद है. आपको होना भी वहीं चाहिए. क्योंकि जितना हम घर के अंदर रहेंगे कोरोना हमसे उतना दूर रहेगा. ऐसे में हम आपके घर में रहने का इंतज़ाम लेकर आए है. आप ओटीटी पर इन गजब की वेब सीरीज और फिल्म्स के साथ अपना समय बिता सकते है. अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) की नई मर्डर मिस्ट्री द लास्ट आवर (The Last Hour) में थ्रिल के साथ आपको मजा आ जाएगा. इसमें संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और शहाना गोस्वामी आपको देखने को मिलेंगे.

द लास्ट आवर (अमेजन प्राइम वीडियो):

 The last hour

द लास्ट आवर, एक मजेदार क्राइम सीरीज है. इस सीरीज में आपको सस्पेंस, मिस्ट्री भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगी. इस शो में राइमा सेन, रॉबिन तमांग जैसे एक्टर आपको देखने को मिलेंगे. इस सीरीज में संजय कपूर अरूप नाम के एक शहरी पुलिसवाले के किरदार में है. उन्हें एक हत्यारे को ढूंढने की जिम्मेदारी दी गई है.

सिनेमा बंदी (नेटफ्लिक्स):

Cinema Bandi

इस तेलुगु फिल्म की कहानी एक दूरदराज के गांव के ऊपर बनाई गई है. जो शहरी जीवन की सुख-सुविधाओं से अनजान है. गणपति (संदीप वाराणसी), गांव में अपना परिवार चलाने के लिए एक ऑटो-रिक्शा चलाता है. एक दिन जब वह अपने दिन के काम के बाद घर आता है तो उसे अपनी गाड़ी में एक महंगा बैग रखा दिखाई देता है.

द वुमन इन द विंडो (नेटफ्लिक्स):

The Woman in the Window

आपको याद होगा 2018 में इसी नाम से एक उपन्यास भी आया था, जिस पर यह फिल्म आधारित है. फिल्म में अन्ना फॉक्स की जिंदगी का चित्रण किया गया है. जोकि एक दर्दनाक कार दुर्घटना के कारण एगोराफोबिया (agoraphobia) से पीड़ित हो जाती है. वह अपने पति से अलग होने के बाद बेटी के साथ रह रही है.

यस गॉड यस (अमेजन प्राइम वीडियो):

yes god yes

यह नेटफ्लिक्स की एक मजेदार फिल्म है. यह स्ट्रेंजर थिंग्स फेम नतालिया डायर की एक कॉमेडी फिल्म है. कैरन मेन द्वारा इसे निर्देशित किया गया है. पिक्चरवर्क्स द्वारा इसे भारत में रिलीज किया है, जो एक सोलह साल की ऐलिस की कहानी है.

द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस सीजन 3 (लायंसगेट प्ले):

the girlfriend experience season 3

द गर्लफ्रेंड एक्सपीरियंस के पहले और दूसरे सीजन को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म को अकेडमी अवॉर्ड विनर फिल्म मेकर स्टीवन सोडरबर्ग द्वारा बनाया गया है. इसका तीसरा सीजन, 10 एपिसोड की एंथोलॉजी सीरीज है. यह कहानी न्यूरोसाइंस की विशेषज्ञ आइरिस के जीवन को बताती है. इसे आप हर शुक्रवार को लायंसगेट प्ले ऐप पर देख सकते है.

दि अंडरग्राउंड रेलरोड (अमेजन प्राइम वीडियो):

the under ground railroad

इस फिल्म की कहानी भी बड़ी जबरदस्त है. अंडरग्राउंड रेलरोड में कोरा रान्डेल एंटेबेलम साउथ से बाहर निकलने की कहानी दिखाई है. वह अंडरग्राउड रेलमार्ग के लिए जॉर्जिया के प्लांटेशन से सभी से छुप के भाग जाती है. अगर आप इसे अपने खाली समय में देखते है तो आपको मज़ा जरूर आएगा. फिल्म में यात्रा के दौरान, कोरा की मुलाकात एक ऐसे इंसान से होती है, जो उसे प्लांटेशन में ले जाने के लिए आया है. इस दौरान कोरा को अपनी माँ की विरासत से भी जूझना पड़ता है.

Back to top button