बॉलीवुड

भोजपुरी स्टार रितेश पांडे ने रचाई शादी, देखें दूल्हा-दुल्हन की ख़ूबसूरत तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता और गायक रितेश पांडे भी अब विवाह बंधन में बंध गए हैं. अभिनेता ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से दी हैं. रितेश ने हाल ही में अपने फैंस को यह बड़ी खुशखबरी दी हैं. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो चली है.

ritesh pandey

रितेश पांडे ने वैशाली पांडे संग विवाह रचाया है. कुछ समय पहले ही दोनों ने सगाई की थी, जबकि अब यह जोड़ी विवाह बंधन में बंध गई है. सोशल मीडिया पर दोनों की शादी और सगाई की तस्वीरें फैंस के बीच ख़ूब वायरल हो रही है. फैंस अभिनेता को सोशल मीडिया के माध्यम से ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाई संदेश दें रहे हैं.

ritesh pandey

ख़ास बात यह है कि, रितेश पांडे ने अपने जन्मदिन के अवसर पर सात फेरे लिए हैं. बीते कल रितेश ने अपने 30वें जन्मदिन के अवसर पर वैशाली से शादी कर ली. बता दें कि, कल अक्षय तृतीया का शुभ दिन भी था और इस दिन विवाह का ख़ास महत्त्व होता है. फैंस को यह जोड़ी काफी पसंद आ रही है. रितेश पांडेय और वैशाली पांडेय की शादी कोरोना नियमों को ध्यान में रखते हुए संपन्न हुई है. कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. इस शादी में दोनों के परिवार वाले और कुछ ख़ास दोस्तों ने ही हिस्सा लिया था. शादी के दौरान रितेश ने सफ़ेद रंग की शेरवानी पहन रखी थी, वहीं वैशाली ने लाल रंग का जोड़ा पहन रखा है. फिलहाल कपल को सोशल मीडिया से लगातार वैवाहिक जीवन के लिए बधाईयां मिल रही है.

ritesh pandey

शादी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करते हुए रितेश पांडेय ने एक ख़ास कैप्शन भी लिखा है. तस्वीरों को साझा करते हुए भोजपुरी स्टार ने लिखा कि, ”गृहस्थ आश्रम में प्रवेश. आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है.” दूसरी ओर फैंस ने भी कमेंट्स में शुभकामनाएं और बधाई संदेश की बौछार कर दी.

ritesh pandey

गौरतलब है कि, रितेश पांडे भोजपुरी सिनेमा के एक बड़े स्टार हैं. वे एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही शानदार गायक भी हैं. उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी जैसी चर्चित और सफ़ल अभिनेत्रियों के साथ काम किया है. जबकि रितेश अपने म्यूजिक वीडियो से भी फैंस को झूमने पर मजबूर कर देते हैं. वहीं उनकी पत्नी वैशाली पांडे फिलहाल सिविल सर्विसेस की तैयारी में व्यस्त है. वैशाली ख़ूबसूरती में भोजपुरी अदाकाराओं को भी टक्कर देती है.

ritesh pandey

Back to top button