बॉलीवुड

5 करोड़ लेती है फीस और 142 करोड़ की मालकिन है ये एक्ट्रेस लेकिन 38 साल में अब भी हैं कुंवारी

बॉलीवुड की तरह ही देश भर में धीरे धीरे साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी अपने कदम जमा रही है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक्शन और कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है. बॉलीवुड फिल्मो की ही तरह आज लोग साउथ की फिल्मे भी काफी देखते है. इनके साथ ही साउथ इंडस्ट्री अगर एक और चीज़ के लिए मशहूर है तो वह है साउथ की दिवा. साउथ की हसीनाएं. इनकी लोकप्रियता इतनी है कि बॉलीवुड के बड़े बड़े फिल्म निर्माता इन्हे अपनी फिल्मों में काम करने के लिए मुँह मांगी कीमत देने के लिए तैयार रहते है.

anushka shetty

आज हम आपको साउथ की एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो करोड़पति और खूबसूरत होने के बावजूद आज भी कुंवारी है, जिनके बारे में आप भी जानने को काफी उत्सुक होंगे. हम बात कर रहे है साउथ की सबसे बड़ी अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के बारे में. इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ कई तेलुगू व तमिल फिल्मे भी की हैं. अनुष्का शेट्टी के करियर के बारे में बात करे तो अनुष्का शेट्टी ने 2005 में पूरी जगन्नाथ की तेलुगू फिल्म ‘सुपर’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ नागार्जुन और आएशा टाकिया भी इस फिल्म में थे.

anushka shetty

anushka shetty hot

इसी साल उनकी एक और फिल्म “महा नंदी” भी रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ श्रीहरी और सुमंत नज़र आए थे. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मे की और सफलता की सीढ़िया चढ़ते गई. अनुष्का ने वर्ल्ड फेमस बाहुबली फिल्म के दोनों ही पार्ट में मुख्य किरदार निभाया था. बाहुबली की जबरदस्त सफलता के बाद अनुष्का अब साउथ की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शामिल हो चुकी हैं.

anushka shetty

गौरतलब है कि फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुड़ी के साथ अनुष्का शेट्टी की शादी को लेकर भी काफी खबरे फैली थी. इन ख़बरों पर बाद में अनुष्का ने ही सफाई देते हुए कहा था कि ये सिर्फ अफवाहें है. अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने एक इवेंट में शामिल होने के दौरान प्रकाश के साथ रिलेशनशिप और शादी की उड़ रही अफवाहों का खंडन किया था. अनुष्का ने कहा था इन ख़बरों में किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा था मुझे पता नहीं क्यों सब मेरी शादी के पीछे इतना क्यों पड़े है.

anushka shetty

Back to top button