समाचार

ऑक्सीजन मांगने आई लड़की के सामने रखी शारीरिक संबंध बनाने की मांग, ट्वीट कर किया खुलासा

ऑक्सीजन की कमी के कारण देश में कोरोना वायरस से कई लोगों की मौत हो रही है। दुख की बात ये है कि देश में ऑक्सीजन का सकंट अभी तक खत्म नहीं हुआ है और कई राज्यों में ऑक्सीजन की किल्लत अभी भी जारी है। इसी बीच एक चौंकान वाली खबर सामने आई है। देश की राजधानी दिल्ली में एक लड़की को ऑक्सीजन सिलेंडर देने के बदले, उससे शारीरिक संबंध बनाने की मांग रखी गई। इस लड़की को अपने पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत थी। ऐसे में जब इस लड़की को पता चला कि उसका पड़ोसी मदद कर सकता है। तो वो उसके पास गई। लेकिन जो हरकत पड़ोसी ने उसके साथ की उसे देख लड़की हैरान हो गई। ट्विटर पर पीड़िता की दोस्त ने इस बारे में खुलासा किया और अपनी दोस्त के लिए इंसाफ की मांगा की।

क्या है पूरा मामला

ट्विटर पर एक लड़की ने अपने दोस्त के साथ हुई हैवानियत का खुलासा किया। ट्वीट करते हुए इस लड़की ने लिखा कि ‘एक संभ्रांत रिहाइशी इलाके में मेरी दोस्त की बहन से ऑक्सीजन के सिलेंडर के बदले पड़ोसी ने साथ सोने की मांग रखी, मेरी दोस्त की बहन को अपने पिता के लिए ऑक्सीजन की बेहद ज़रूरत थी।’

physical-relationship-in-exchange-of-oxygen

ट्विटर पर डाला गया ये पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गया। इस पोस्ट पर लोगों की काफी प्रतिक्रिया आ रही है और हर कोई आरोपी को पकड़ने की मांग कर रहा है। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने पीड़ित को पुलिस में शिकायत दर्ज करने के लिए कहा है। कुछ यूजर्स ने कॉलोनी के रेसिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन में शिकायत दर्ज करने की सलाह भी लड़की को दी है। यहां तक की एक यूजर ने आरोपी का नाम माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर डालकर उसे बेइज्जत करने तक की सलाह दी है।

oxygen cylinder

हालांकि ये मामला नई दिल्ली के किस इलाके का है। इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है और न ही आरोपी की पहचान अभी तक उजागर हो सकी है।

हाल ही में किया था चिकित्सा प्रतिनिधि को गिरफ्तार

ये पहला ऐसा मामला नहीं है। जब किसी महिला के साथ ये सब किया गया हो। इससे पहले अप्रैल 14 को मुंबई के अंधेरी इलाके में एक होटल में क्वारेन्टीन कोविड -19 की एक महिला मरीज के साथ एक चिकित्सा प्रतिनिधि को दुर्व्यवहार किया था। महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। इसी तरह से यूके में कई मकान मालिकों ने लॉकडाउन के दौरान किराएदार से घर में रहने के बदले शारीरिक संबंध बनाने की मांग रखी थी।

Back to top button