बॉलीवुड

एक्शन हीरो जॉन अब्राहम को नहीं मिल रहे अच्छे किरदार, इन फिल्मों में नज़र आएंगे विलेन के रूप में

जॉन अब्राहम इस फिल्म इंडस्ट्री के जानें माने अभिनेता है. वह अपनी फिटनेस के लिए जानें जाते है. आज जॉन अब्राहम एक सफलतम एक्टर के रूप जाने जाते है. अब जॉन अब्राहम जल्द ही साउथ की फिल्मो में नज़र आने वाले है. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार थलापति विजय की अपकमिंग फिल्म थलापति 65 का एलान हो चुका है. इस फिल्म का एलान होने के बाद से ही इसकी स्टार कास्ट को लेकर चर्चा हो रही है. खबरों की माने तो कुछ दिनों पहले इसकी स्टार कास्ट में मॉलीवुड कलाकार शाइन टॉम चाको की भी एंट्री हुई है.

john abraham

शाइन टॉम चाको इस फिल्म में अहम् किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे. अब सभी को इस बात का इंतज़ार है कि इस फिल्म में खलनायक का किरदार कौन निभाएगा. अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक थलापति विजय की इस फिल्म में बॉलीवुड के अभिनेता जॉन अब्राहम की एंट्री होने वाली है. खबर के मुताबिक जॉन अब्राहम खलनायक का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले है.

john abraham

हमारे एक सूत्र ने बताया है कि मेकर्स ने इस फिल्म में विलेन के रोल के लिए जॉन अब्राहम से बात की है. हालांकि इस फिल्म थलापति 65 के मेकर्स ने अभी तक इन खबरों पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है. लेकिन जब से ये खबर लीक हुई उनके फैंस में गजब का उत्साह देखा जा रहा है. सभी यही चाहते है कि जॉन इस फिल्म में काम करने के लिए हां कह दें.जॉन अब्राहम अपने एक्शन सीन के लिए जानें जाते है अब सभी उन्हें इस फिल्म में भी एक्शन करतें देखना चाहते है.

john abraham

अभिनेता जॉन अब्राहम अब तक धूम, रेस 2 और मुंबई सागा जैसी फिल्मों में एक तरफा खलनायक का किरदार अदा कर चुके है. दर्शकों को उनका यूनिक अंदाज़ काफी पसंद आता है. जॉन बाकी कलाकारों के मुकाबले ज्यादा स्टाइलिश खलनायक नज़र आते है. थलापति विजय की अपकमिंग फिल्म के अलावा जॉन अब्राहम हमें किंग खान की फिल्म पठान में भी नज़र आने वाले है. जानकारी के मुताबिक पठान में जॉन अब्राहम रसियन माफिया बनेंगे जो शाहरुख खान के साथ दो-दो हाथ करतें नज़र आएंगे.

john abraham

आपको बता दें कि यशराज बैनर के अंतर्गत बन रही इस फिल्म का निर्माण देश में फैले कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के कारण अभी रोक दिया गया है. जैसे ही हालात सामान्य होते है जॉन अब्राहम किंग खान के साथ पठान की शूटिंग शुरू कर देंगे.

आप की जॉन इब्राहिम के बारे में क्या राय है ज़रूर बताएं

Back to top button