समाचार

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर भड़की पत्नी रंजीत, कहा- रोक सको तो रोक लो, आ रही हूं पटना

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर बोली पत्नी रंजीत रंजन, षड्यंत्र के तहत भेजा जेल

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर इन दिनों काफी राजनीति की जा रही है और विपक्षी पार्टियां बिहार सरकार पर जमकर हमला बोल रही हैं। पप्पू यादव की गिरफ्तार को विपक्षी पार्टियां सोची समझी साजिश बता रही हैं और बिहार सरकार पर आरोप लगा रही हैं कि उन्होंने पप्पू यादव को जन सेवा से रोकने के लिए ऐसा किया है। इसी बीच अब पप्पू यादव की पत्नी दिल्ली से बिहार जा रही हैं।

क्या है पूरा मामला

बिहार राज्य में भी कोरोना वायरस बुरी तरह से फैल गया है। ऐसे में पप्पू यादव इन दिनों लोगों की मदद कर रहे थे। इसी बीच 32 साल पुराने अपहरण के एक मामले में पप्पू यादव की गिरफ़्तारी कर ली गई। जिसको लेकर ये विवाद हो रहा है। कहा जा रहा है कि पप्पू यादव को कोरोना के दौरान जन सेवा करने से रोकने के लिए ये सब किया गया है।

पति की गिरफ्तारी से नाराज रंजीत रंजन ने राज्य सरकार को चुनौती दी है और कहा है वो गुरुवार पटना आएंगी और पप्पू यादव की तर्ज पर ही लोगों के बीच जाएंगी। रंजीत रंजन ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि मैं पटना पहुंच रही हूं। जहां से पप्पू जी की सेवा रुकी थी। उसे शुरू करूंगी। जो भी संकट में होगा, जिसे भी कोरोना के इस दौर में मदद चाहिए होगी। उसकी सहायता करूंगी। पप्पू जी के समर्थक उन्हें पूरी मदद करेंगे। अगर सरकार को लगता है कि ये गलत है। तो जो भी कदम चाहिए सरकार उठा सकती है। मुझे कोई डर नहीं है। पप्पू जी जैसे सेवा की जरूरत बिहार की जनता है।

Pappu Yadav with Ranjit

पप्पू यादव की पत्नी और कांग्रेस की पूर्व सांसद रंजीत रंजन लॉकडाउन के समय से ही दिल्ली में है। वहीं अब पति की गिरफ्तारी होते ही ये आज पटना पहुंच जाएंगी। रंजीत ने कहा कि मैं ना तो डरने वाली हूं और ना ही पीठ दिखाने वाली। पप्पू जी आज से सेवा नहीं कर रहे हैं। वो पटना के जल जमाव में भी लगातार अपनी जान जोखिम में डाल सेवा कर रहे थे। तब भी उनकी सेवा पर कुछ लोग राजनीति का आरोप लगाते थे। षड्यंत्र के तहत जेल भेज दिया गया। जिससे लोगों की सेवा पर असर पड़ रहा है।

Back to top button
?>