बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने जब रोते हुए कहा था अक्षय कुमार ने मुझे दो बार इस्तेमाल किया और फिर कर दिया ऐसा

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) का नाम बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार में गिना जाता है. अक्षय अपनी फिल्मों अपनी एक्टिंग के अलावा एक और किसी वजह से जाने जाते है तो वह है उनके अफेयर. अक्षय का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है. इसमें सबसे ज्यादा अगर उनके किसी अफेयर ने सुर्खियां बटोरी थी तो वह अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) का अफेयर था.

अक्षय और शिल्पा का ब्रेकअप(Breakup) हुए कई साल बीत चुके है. लेकिन आज भी इनके किस्से बाज़ार में गर्म रहते है. आज शिल्पा शेट्टी मल्टीमिलेनियर बिजनेसमैन राज कुन्द्रा(Raj Kundra) के साथ शादी करने के बाद खुशहाल शादीशुदा जिंदगी गुजार रही हैं. वहीं उनके कभी बॉयफ्रेंड रहे अक्षय भी ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) के साथ आराम से अपनी जिंदगी के मजे ले रहे है.

 

अक्षय के आशिकी के किस्से उस वक़्त सरेआम हुए जब एक बार शिल्पा शेट्टी ने रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई और अक्षय कुमार पर ये संगीन आरोप लगाए कि, अक्षय ने मेरा दो बार इस्तेमाल किया और अपना काम निकालकर छोड़ दिया. उन्होने टू टाइमिंग की थी. अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के प्यार की कहानी मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के सेट पर 1994 से शुरू हुई थी. उस समय अक्षय कुमार पहले से ही रवीना टंडन को डेट कर रहे थे. खबरें तो ये भी उठी थी कि अक्षय ने रवीना के साथ मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है.

इस कथित सगाई के बाद अक्षय यू टर्न लेकर शिल्पा के पास चले गए. इसलिए ये सगाई कभी शादी में तब्दील नहीं हो पाई. वहीं रवीना और शिल्पा भी उस समय काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थी. 1994 में अक्षय और शिल्पा के प्यार के चर्चे हर जगह सुनने को मिल रहे थे. इनकी लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं थी. हर फिल्मी मैगज़िन, अखबार, गॉसिप्स के गलियारों से लेकर देश के कोने कोने में भी इन दोनों के प्यार के किस्से सुने जा रहे थे. इन दोनों ने करीब एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया.

इसी बीच अक्षय कुमार को 2000 में ट्विंकल खन्ना मिल गई. उन्होंने शिल्पा शेट्टी से ब्रेकअप करने में एक बार भी नहीं सोचा. इस ब्रेकअप के बाद शिल्पा शेट्टी जैसे मानों अंदर से टूट गई. अपने इंटरव्यू में शिल्पा ने सभी बातें खोल कर रख दी, अक्षय ने मुझे ट्विंकल खन्ना के लिए धोखा दिया. अक्षय ने मेरा दो बार इस्तेमाल किया. शादी का वादा किया और फिर वादे से मुकर गए. उन्होने मेरे साथ टू टाइमिंग की थी.

Back to top button