बॉलीवुड

41 साल पहले ऐसी दिखती थी रवीना टंडन, ऋषि-नीतू कपूर की शादी में पहुंची थीं, देखें वायरल फोटो

रवीना टंडन कभी बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेसेस में शुमार थीं. मशहूर अदाकारा रवीना टंडन ने अपनी अदाकारी के साथ ही लोगों को अपनी ख़ूबसूरती से भी दीवाना बनाया है. 90 के दशक में उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है. हालांकि अब वे फिल्मों में नज़र नहीं आती है, लेकिन अपने फैंस के साथ वे सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ी हुई है.

रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय पाई जाती है. वे आए दिन कोई न कोई पोस्ट भी करती है. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड से जुड़ा एक बड़ा पोस्ट किया है. आए दिन वो नई-नई तस्वीरें और वीडियोज साझा करने वाली रवीना ने अब दिग्गज़ और द्विंगत अभिनेता ऋषि कपूर एवं अभिनेत्री नीतू कपूर की शादी की तस्वीर साझा की है. यह तस्वीर रवीना के लिए काफी ख़ास है.

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया एकाउंट से हाल ही में यह तस्वीर साझा की है. तस्वीर साल 1980 की है जब ऋषि और नीतू कपूर ने सात फेरे लिए थे. इस तस्वीर में नन्हीं रवीना टंडन को भी देखा जा सकता है. तस्वीर में दूल्हा दुल्हन के रूप में नीतू और ऋषि नज़र आ रहे हैं, वहीं ऋषि के ठीक आगे जो छोटी बच्ची नज़र आ रही है वो रवीना है. तस्वीर में बाईं ओर देखेंगे तो सांभा का रोल निभाने वाले अभिनेता मैक मोहन भी नज़र आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी के साथ वायरल हो रही है. करीब 40 साल पुरानी इस तस्वीर पर फैंस ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं और इसे ख़ूब पसंद भी किया जा रहा है. इंस्टाग्राम पर रवीना ने इस तस्वीर को साझा किया है. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘आज एक अनमोल रत्न मिला है. हालांकि, लंबे समय के बाद मिला है लेकिन इसकी खास अहमियत है. थैंक्यू जूही बब्बर इस फोटो को ढूंढ़ने के लिए. चिंटू अंकल (ऋषि कपूर ) इस फोटो के लिए मुझसे बार-बार पूछा करते थे अपनी बायोग्राफी में इस्तेमाल करने के लिए और मुझसे इसकी ओरिजिनल तस्वीर खो गई थी जो आज जाकर मिली है. तो ये जो चिंटू अंकल के सामने बच्ची खड़ी है वो मैं हूं. काश मुझे यह थोड़ा जल्द मिल जाती तो इसे देखकर चिंटू अंकल काफी खुश होते. मेरे लिए यह एक खजाना है.’

रवीना द्वारा इस तस्वीर को साझा करने और उसके साथ लिखे नोट से यह साफ़ समझा जा सकता है कि, रवीना टंडन ऋषि कपूर के साथ एक ख़ास और मजबूत रिश्ता साझा करती थी. अब तक इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को 61 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

 

बता दें कि, दिग्गज़ अभिनेता रहे ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं है. बीते साल 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. वे कैंसर जैसी गंभीर से जूझ रहे थे. उन्होंने अमेरिका में इसका इलाज भी कराया था और वे करीब 11 माह तक अमेरिका में रहने के बाद भारत लौटे थे, लेकिन बाद में उनकी तबीयत बिगड़ी और मुंबई के एक अस्पताल में उनका निधन हो गया.

Back to top button