विशेष

ब्यूटी और बहादुरी का कॉम्बिनेशन है ये लड़की, King Cobra को समझती है खिलौना, देखें Video

सांप एक ऐसा जीव है जिससे लगभग हर कोई डरता है। खासकर कि जब ये सांप जहरीला हो तो कुछ ही मिनटों में आपकी जान भी ले सकता है। ऐसे में जितना हो सके लोग सांप से दूर ही रहना पसंद करते हैं। यदि रास्ते में सांप आ जाए तो अपना रास्ता ही बदल लेते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलाने जा रहे हैं जो सांप से बिल्कुल भी नहीं डरती है। बल्कि उसे तो सांपों के साथ खेलना बहुत अच्छा लगता है।

दरअसल इन दनों श्वेता नाम की एक लड़की अपने सांप के शौक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। यदि आप इस लड़की का इंस्टाग्राम अकाउंट खँगालोगे तो आपको कई ऐसे वीडियो और फोटो देखने को मिल जाएंगे जिसमें वह सांप को हाथ में लेकर करतब दिखा रही है।

श्वेता के इंस्टा अकाउंट को देख ऐसा लगता है जैसे वे सांप पकड़ने में माहिर हैं। जब भी किसी के घर सांप घुस आता है तो वह श्वेता को बुला लेते हैं। श्वेता इस सांप को पकड़ सुरक्षित जगह जंगल में छोड़ देती है। इस तरह इंसान और सांप दोनों की ही जान बच जाती है। श्वेता का एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे दुनिया के सबसे खतरनाक सांप किंग कोबरा को हाथ में लिए दिखाई दे रही हैं।

किंग कोबरा जैसे सांप को हाथ में लेने के बावजूद उनके चेहरे पर डर का नामोनिशान तक नहीं है। आमतौर पर हम लड़कों को ही सांपों के साथ ऐसे स्टंट करते देखते हैं। लेकिन किसी लड़की को खतरनाक सांप के साथ खेलते हुए देखना कम ही नजर आता है।

चलिए अब आपको भी बिना किसी देरी के श्वेता का सांप के साथ वाला वीडियो दिखा देते हैं।


यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग श्वेता की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं। उन्हें कई लोग स्नेक गर्ल भी कह रहे हैं। सांप पकड़ने वाली श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ में काफी स्टाइलिश भी है। मतलब उनके पास ब्यूटी और बहादुरी दोनों ही है। चलिए आपको श्वेता के कुछ और खतरनाक वीडियो दिखाते हैं।


यहां देखें एक और दिल दहला देने वाला वीडियो।


वैसे आप लोगों को सांप के साथ खतरनाक स्टंट करने वाली यह लड़की कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button