रिलेशनशिप्स

जानिए लॉ ऑफ अट्रैक्शन के 3 पावरफुल तरीके! इन तरीकों को जानकार आप किसी को भी अपनी और आकर्षित कर सकते हैं

आजकल हर इंसान यह चाहता है कि अगर वह भीड़ में खड़ा है तो ज्यादा से ज्यादा लोग उसकी तरफ अट्रैक्ट हो। वह लोगों के अट्रैक्शन का कारण बने। ज्यादातर यह चीजें अपोजिट सेक्स के अंदर देखी जाती हैं। उनमें अपोजिट सेक्स वाले को आकर्षित करने की इच्छा ज्यादा होती है।

बस उसी अट्रैक्शन को पाने के लिए लोग कई तरह की कोशिश करते हैं। परंतु उस में सफल नहीं हो पाते हैं। वहीं कुछ लोग हमें ऐसे भी मिलते हैं जो सही में बहुत सम्मोहक होते हैं। जिनकी एक मीटिंग ही हमें बहुत सम्मोहित कर लेती है। आखिर उनमें ऐसा क्या खास होता है। लॉ ऑफ अट्रैक्शन यह कहता है कि किसी को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए तीन महत्वपूर्ण बातें याद होनी चाहिए। यह तीन महत्वपूर्ण बातें किसी को अट्रैक्ट करने के लिए जादू जैसा काम करती हैं। आइए जानते हैं वह तीन बातें कौन सी है।

आकर्षित करने के पॉवरफुल तरीके –

1.  आपकी मौजूदगी का अलग एहसास होना चाहिए-

किसी को अपनी मौजूदगी का एहसास दिलाने का मतलब यह नहीं होता कि अगर आप कहीं जा रहे हैं। तो ढोल बजाते हुए जाएं कि हां मैं आ रहा हूं या मैं आ रही हूं। किसी को जबरदस्ती यह जताना कि मैं कितना स्पेशल हूं या मैं कितना अट्रैक्टिव लग रहा हूं बिल्कुल गलत है। आप जब भी कुछ खास लोगों के बीच जाएं तो बस अपनी ड्रेसिंग, ग्रूमिंग और फिजिकल फिटनेस का खास ख्याल रखें। यह आपकी पर्सनैलिटी को खराब न कर दे। आप हेल्दी और फिट होने चाहिए। आपके पास से हल्की हल्की महक आनी चाहिए। आपका हेयर स्टाइल बेहतरीन होना चाहिए। लोगों को यह एहसास दिलाने के लिए कि हम कितने अट्रैक्टिव लग रहे हैं।।उससे ज्यादा महत्वपूर्ण यह है कि आप खुद को इस बात का एहसास दिलाएं कि आप कितने अट्रैक्टिव लग रहे हैं। तभी आप इसका अहसास दूसरे को दिला पाएंगे।

2.  अपनी पॉजिटिव क्वालिटी दिखाएं-

अगर आप ज्यादा अट्रैक्टिव दिखना चाहते हैं तो उसके लिए सबसे जरूरी बात है। कि आपके अंदर पॉजिटिव क्वालिटी होना जरूरी है। जिसकी वजह से आपकी पर्सनालिटी उभर कर बाहर आती है। पॉजिटिव क्वालिटी का मतलब है की अच्छी सोच होना, अच्छा व्यवहार होना और आपका दयालु होना। यह आपकी पर्सनालिटी को निखार कर सबके सामने बाहर लाता है। अगर आप किसी को डेट कर रहे हैं तो आपकी पॉजिटिव क्वालिटी आपके पार्टनर को आप के साथ सुरक्षित महसूस करवा सकती है।

3.  लोगो का ध्यान खींचना-

अगर आपके अंदर ऊपर बताई गई दोनों क्वालिटीज है। तो एक खास चीज आपके अंदर और होनी चाहिए वह है खुद को एक्सप्लोर करना। आप सोशल सर्कल बना सकते हैं। ज्यादा से ज्यादा एक्टिविटी में भाग ले सकते हैं। ताकि आपका मिलना ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ हो सके। जिसकी वजह से ज्यादा से ज्यादा लोग आप को पहचान सकें और इन्हीं कारणों की वजह से आप लोगों के बीच में मशहूर होने लगेंगे। आप एक चर्चा का कारण भी बन सकते हैं।

आज हमने आपको किसी को अपनी तरफ आकर्षित करने के पावरफुल तरीके बताएं हैं। अगर आप इन पावर को रूल्स को अपनाते हैं या फॉलो करते हैं तो आप बहुत ही जल्द लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर सकते हैं।

Back to top button