बॉलीवुड

राखी सावंत बोलीं- सोनू सूद को होना चाहिए प्रधानमंत्री, तो एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

देश में बढ़ते कोरोना संकट के बीच एक बार फिर से गरीबों और असहाय लोगों के लिए सोनू सूद मसीहा के रूप में सामने आए हैं. सोनू सूद एक बार फिर से समाज सेवा के काम में पूरे तन, मन, धन के साथ जुट गए हैं. यूं तो हिंदी सिनेमा के कई बड़े स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं, हालांकि सोनू सूद के काम करने और मदद करने का तरीका सबसे ख़ास और अलग होता है.

सोनू सूद खुद मैदान में उतरकर मोर्चा संभालते हैं. इसके चलते सोनू सूद को लेकर यह मांग भी उठ रही है कि, सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहिए. हाल ही में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत ने भी ठीक यहीं मांग की है. उन्होंने सोनू सूद को भारत का प्रधानमंत्री बनाए जाने की मांग का समर्थन किया है. वहीं अब इस मामले पर खुद सोनू सूद का बयान सामने आया है. सोनू ने इस पर शानदार जवाब दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि, बीते वर्ष कोरोना महामारी के दौरान सोनू सूद ने लोगों को सही सलामत बसों की मदद से अपने-अपने घर पहुंचाया था. सड़क पर उतारते हुए सोनू ने खुद स्थिति पर नजर बनाए रखी थी, वहीं हाल ही में जब एक बार फिर से देश में कोरोना ने विकराल रूप धारण किया तो उन्होंने अपना फर्ज दोबारा निभाया और अब भी निभा रहे हैं.

सोनू सूद के काम की सराहना अब तक कई लोग कर चुके हैं. अब राखी सावंत का नाम भी इसमें शामिल हो चुका है. फिलहाल राखी सावंत का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें वे सोनू सूद को पीएम बनाए जाने के लिए कह रही है. राखी ने कहा कि, जिस तरह से सोनू सूद और सलमान खान देश के लोगों के लिए काम कर रहे हैं, हमें उन्हें पीएम बनाना चाहिए. राखी के इस वीडियो को फैंस ख़ूब पसंद कर रहे हैं और वे उनकी बात का समर्थन करते हुए सोनू को पीएम बनाने की बात कर रहे हैं. इस पर सोनू ने कहा है कि, ‘जो जहां वो वहां सही है. आम इंसान ही बेहतर हूं. आप लोगों के साथ तो खड़ा हूं.’

सोनू ने लोगों को पिलाया शरबत…

सोनू सूद लोगों की मदद करने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ते हैं. वे हर एक माध्यम से लोगों की मदद कर रहे हैं. हाल ही में जब सोनू ने देखा कि उनकी बिल्डिंग के नीचे बहुत से लोगों की भीड़ लगी हुई है तो उन्होंने अपने हाथों से लोगों को जूस दिया. वहीं लोगों को शरबत भी पिलाया और उन्हें गर्मी से राहत दिलाई.

Back to top button