बॉलीवुड

खूबसूरती और हॉटनेस में अभिनेत्रियों से कई आगे है ये सिंगर्स, स्टाइल भी सबसे जुदा और यूनिक

-बॉलीवुड हसीनाओं को भूल जाएंगे जब आप देखेंगे इन सिंगर्स की खूबसूरती, एक की तो है नीली आंखें
-अपनी दिलकश आवाज़ के साथ-साथ अपने स्टाइल और ग्लैमर के लिए भी जानी जाती है ये बॉलीवुड की सिंगर्स

बॉलीवुड फिल्मों में हमें कई एक से बढ़कर एक अभिनेत्री देखने को मिलती है. उनकी खूबसूरती देख कर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. चाहे फिल्में हो या आइटम सांग्स हो ये एक्ट्रेस हर जगह अपना जलवा दिखाते हुए नज़र आती है. लेकिन एक खूबसूरती और होती है जो पर्दे के पीछे होती है. जिसे हर कोई नहीं देख पाता. हम बात कर रहे है बॉलीवुड सिंगर्स की. ऐसी सिंगर्स जो स्टाइल और ग्लेमर में बॉलीवुड अप्सराओं को भी मात देती है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)

नेहा कक्कड़ तो इन दिनों किसी भी अभिनेत्री से ज्यादा मशहूर है. उन्हें देश का बच्चा-बच्चा जानता है. जितनी खूबसूरत उनकी आवाज़ है उतनी ही खूबसूरत वह खुद भी है. नेहा कक्कर सिंगिंग के अलावा अपनी स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती है. नेहा ही देश में हाई कमर जींस या पैंट के साथ क्रॉप टॉप का फैशन लाइ है. उन्हें उनकी खूबसूरती के लिए भी पसंद किया जाता है.

शाल्मली खोलगड़े (Shalmali Kholgade)

शाल्‍मली खोलगडे इस नाम को आप बहुत काम ही जानते होंगे. इस सिंगर ने इश्कजादे के गाने ‘मै परेशान’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. उन्हें इस गानें के लिए अवार्ड भी दिया गया था. शाल्मली खोलगड़े सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीर के लिए भी जानी जाती है.

अदिति सिंह शर्मा (Aditi Singh Sharma)

अदिति सिंह शर्मा अब तक कई हिंदी फिल्मों में अपनी आवाज़ का जादू दिखा चुकी है. बॉलीवुड में अदिति सिंह शर्मा को पहला ब्रेक अनुराग कश्यप की फिल्म देवडी से मिला था. ये सिंगर बॉलीवुड की कई फिल्मों में गाना गा चुकी है.

कनिका कपूर (Kanika Kapoor)

बेबी डॉल, चिट्टिया कलाइयां गानों से मशहूर हुई पंजाबी सिंगर कनिका कपूर भी दिखने में बेहद ही खूबसूरत है. खूबसूरत चेहरे पर नीली आखें देख हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. कनिका को फिल्म फेयर अवार्ड से भी सम्मानीय किया जा चुका है.

श्वेता पंडित (Shweta Pandit)

 

शास्त्रीय गायक और पद्म विभूषण से सम्मानित पंडित जसराज की भतीजी सिंफर श्वेता पंडित भी काफी अट्रेक्टिव है. उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के लिए कई गानें दिए है. श्वेता भी कई एक्ट्रेस को टक्कर देती है.

अनुष्का मनचंदा (Anushka Manchanda)

अनुष्का मनचंदा अपने बोल्ड स्टाइल को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती है. अपनी सेक्सी टोंड फिगर और फैशन स्टेटमेंट के कारण वह बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों को टक्कर देती है. उन्होंने लाइफ इज अ गेम (तीन पत्ती), मिट जाए गम (दम मारो दम), अल्ला दुहाई है (रेस), बेजुबां फिर से (ABCD 2), मनमा इमोशन जागे (दिलवाले) जैसे सॉन्ग में अपनी आवाज़ दी है.

नीति मोहन (Neeti Mohan)

नीति मोहन भी बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस में से एक है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के गाने ‘इश्क वाला लव’ से की थी. ये गाना उस साल का सबसे बड़ा हिट बनकर उभरा था. नीति मोहन भी दिखने में काफी खूबसूरत है. वह अपने यूनिक स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाती है.

मोनाली ठाकुर (Monali Thakur)

मोनाली ठाकुर की आवाज़ बहुत ही मधुर है. मोनाली इंडियन आइडल 2 में नज़र आई थी. शो से बाहर होने के बाद भी अनु कपूर ने उन्हें फिल्म जाने-ए-मन में गाने का मौका दिया था. इसके बाद उन्होंने प्रीतम के साथ रेस के दो गाने गाये थे. मोनाली ठाकुर भी देखने में किसी अप्सरा से कम नहीं है. वह काफी स्टाइलिश रहती है.

Back to top button