बॉलीवुड

पूजा बेदी ने नहाते समय कॉन्डम का ऐसा विज्ञापन दिया था कि उसे देखकर चैनल को बैन लगाना पड़ा

कबीर बेदी का नाम बॉलिवुड के हैंडसम विलेन में लिया जाता है. वहीं उनकी और प्रतिमा बेदी की बेटी पूजा बेदी एक्टिंग करियर में ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाई. कम काम मिलने के बावजूद भी पूजा हमेशा ही चर्चा में बनी रही. आज 11 मई को पूजा बेदी 51 साल की हो चुकी है. आज आपको पूजा बेदी के बारे में ऐसी बाते बताते है जो हर किसी को नहीं पता है. पूजा बेदी ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था.

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने मात्र 18 साल की उम्र से ही मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरुआत कर दी थी. मॉडलिंग के समय से ही उनके पोज़ और उनकी तस्वीरें सुर्खियां बटोरती थी. पूजा उस समय अपने वक़्त के हिसाब से काफी बोल्ड हुआ करती थी इसीलिए वह सुर्खियों में रहती थी.

पूजा का कॉन्डम ऐड जिसने बटोरी थी सुर्खियां

ये बात है वर्ष 1991 की जब पूजा बेदी ने मॉडल मार्क रॉबिन्सन के साथ एक कॉन्डम का ऐड किया था. ये एड उस समय के हिसाब से इतना बोल्ड था कि दूरदर्शन ने इसे बैन तक कर दिया था. इस कॉन्डम ऐड के दौरान पूजा बेदी और मार्क रॉबिन्सन को शॉवर में एक साथ नहाते हुए दर्शाया गया था.

बलात्कार का आरोप लगाया था आदित्य पंचोली पर

पूजा बेदी महज़ 18 वर्ष की उम्र में आदित्य पंचोली की गर्ल फ्रेंड बन गई थी और उन्हें डेट करने लगी थी. इसके कुछ समय बाद पूजा ने आदित्य को छोड़ दिया था. क्योंकि उन्होंने खुद की 14 साल की मेड का बलात्कार का आरोप आदित्य पर लगया था. इस बात पर पूजा ने आदित्य के खिलाफ कोई शिकायत तो दर्ज नहीं की लेकिन इन दोनों का रिश्ता यहाँ से ख़त्म हो गया था.

अपनी माँ को इन्होने ‘दुष्ट चुड़ैल’ कहा था

कबीर बेदी ने 2016 में अपनी गर्लफ्रेंड परवीन दुसांझ के साथ दूसीर शादी की थी. इस शादी में पूजा और उनकी मां प्रतिमा बेदी ने शिरकत नहीं की थी. उस दौरान पूजा बेदी ने एक ट्वीटकर दिया था जोकि काफी वायरल हुआ था. उनके इस ट्वीट ने काफी विवाद भी खड़ा किया था. इस ट्वीट में पूजा ने लिखा था, हर एक परी वाली कहानी में एक दुष्ट चुड़ैल या दुष्ट सौतेली मां तो होती ही है. मेरी भी बाद अभी-अभी आई है. बाद में पूजा ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था.

उम्र के इस पढ़ाव पर की दूसरी सगाई

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने इब्राहिम फर्नीचरवाला के साथ 1994 में पहली शादी की थी. इसके बाद वर्ष 2003 में दोनों का तलाक हो गया था. कपल के दो बच्चे अलाया और उमर फर्नीचरवाला हैं. इसके बाद पूजा बेदी को अपनी उम्र के 40 वें पढ़ाव पर एक बार फिर से इश्क हो गया. 49 साल की उम्र में उन्होंने मानिक कॉन्ट्रैक्टर से सगाई रचा ली.

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने लुटेरे, फिर तेरी कहानी याद आई, आतंक ही आतंक, और शक्ति सहित कुछ अन्य फिल्मों में भी अभिनय किया है. फिल्म जो जीता वहीं सिंकंदर से उन्हें पहचान तो मिली लेकिन वह एक बड़ी एक्टर कभी नहीं बन पाई. वे शो झलक दिखला जा, बिग बॉस सीजन 5, नच बलिए ‘ और खतरों के खिलाड़ी में भी भाग ले चुकी है.

Back to top button