बॉलीवुड

ननद से ऐसे है ऐश्वर्या राय के संबंध, श्वेता को बिलकुल पसंद नहीं आती है भाभी की यह आदत

बॉलीवुड में बच्चन परिवार एक चर्चित परिवार है. अक्सर यह परिवार फैंस के बीच चर्चा में बने रहता है. फैंस आए दिन बच्चन फैमिली के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको उस किस्से के बारे में बता रहे हैं जो ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा से जुड़ा हुआ है.

दरअसल, एक बार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी. इस दौरान श्वेता ने करण से कई खास बातें की थी. इन्हीं में से एक ख़ास और महत्वपूर्ण बात यह थी कि श्वेता ने अपने भाई अभिषेक बच्चन और भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की ऐसी आदतों के बारे में भी बताया था जो उन्हें पसंद नहीं आती है.

करण के शो पर श्वेता ने भाभी ऐश्वर्या राय को लेकर कहा था कि, ”ऐश्वर्या के टाइम मैनेजमेंट को वो बर्दाश्त करती हैं पर वो कॉल्स और मैसेजेज का जवाब देने में काफी वक्त लगाती हैं.” साथ ही श्वेता ने अपनी भाभी की तारीफ़ भी की थी. श्वेता ने ऐश्वर्या की तारीफ में कहा था कि, ”वो एक सेल्फ-मेड मजबूत मह‍िला हैं और बेहतरीन मां हैं. वो बहुत श‍िद्दत और मेहनत से अपना काम करती हैं.”

वहीं श्वेता ने भाई अभिषेक को लेकर भी करण से बातें की थी. श्वेता ने करण से कहा था कि, ”वो बहुत लॉयल और डेड‍िकेटेड फैमिली मैन है, जो मुझे बहुत पसंद है. एक बेटे के तौर पर ही नहीं बल्क‍ि एक पति के रूप में भी वो बहुत अच्छा है. पर मुझे उसका ‘मैं सब जानता हूं’ वाला बर्ताव पसंद नहीं है. उसे लगता है कि उसे सब पता है.” वहीं श्वेया ने यह भी कहा था कि, मैं अभिषेक के सेंस ऑफ ह्यूमर को बर्दाश्त करती हूं.

बता दें कि, श्वेता बच्चन अपने पूरे परिवार के बेहद करीब है. उन्होंने अपने परिवार की तरह फ़िल्मी दुनिया को करियर के रूप में नहीं चुना और अपनी एक अलग ही पहचान बनाई. वे ‘पैराडाइज टावर्स’ नाम की नॉवेल लिख चुकी है जो कि बेस्ट सेलर रह चुकी है. श्वेता कभी मॉडल के रूप में भी अपनी पहचान बना चुकी है.

दो बच्चों की मां है श्वेता…

बता दें कि, श्वेता बच्चन अपने भाई अभिषेक से दो साल बड़ी है. श्वेता की शादी साल 1997 में बिजनेसमैन निखिल नंदा से हुई थी. निखिल और श्वेता दो बच्चों बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटे अगस्त्य के माता-पिता हैं.

Back to top button