बॉलीवुड

एक्टिंग में पिता से तुलना होने पर बिफरे अभिषेक बच्चन, यूज़र को कह डाला बहुत कुछ, फिर हुए ट्रोल

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं. इसकी वजह हैं उनकी रिलीज़ हुई फिल्म बिग बुल. इसके बाद से ही हर कोई उनकी तारीफ़ कर रहा हैं तो कोई उनकी तुलना उनके पिता सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से कर रहा हैं. अभिषेक बच्चन को हर मोड़ पर ही उनके पिता से आंका गया हैं. इसी वजह से कई बार अभिषेक को ट्रोल भी किया जाता हैं. इसी बीच अभिषेक बच्चन ने एक यूजर को बड़ा ही मजेदार जवाब दिया हैं.

अभिषेक बच्चन ने करीना कपूर के साथ फिल्म रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. तब से लेकर अब तक इस अभिनेता ने कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया हैं. अभिषेक की कुछ फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया तो वहीं कई फिल्मों को नकारा भी गया. अब द बिग बुल (The Big Bull) में काम करने के बाद उनकी काफी तारीफ़ भी हो रही हैं. कई फिल्म समीक्षक भी उनकी तारीफ कर रहे हैं.


वैसे तो शुरू से ही अभिषेक को अमिताभ से कम ही माना जाता हैं. मगर इसी बीच एक यूज़र ने उनको अमिताभ से बेहतर बता दिया था. इसकी सबसे बड़ी वजह थी अभिषेक की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म बिग बुल हर कोई इसकी तारीफ़ कर रहा हैं. एक यूज़र ने भी इस फिल्म में अभिषेक की तारीफ करते हुए उन्हें उनके पिता से बेहतर बताया तो अभिषेक ने बड़े भी मजेदार तरीके से जवाब दिया. इस यूज़र ने लिखा था कि, बिग बुल को देखकर मुझे लगता है कि, ‘जब कभी भी अभिनय की बात आती है तो आप अपने पिता से भी बेहतर हैं …. धन्य गुरु भाई’. कुछ इस अंदाज़ में यूजर ने अभिषेक की तारीफ के पूल बांधे है, लेकिन अभिषेक ने भी इसका जवाब अपने अलग अंदाज में दिया है.


अभिषेक ने अपने इस फैन को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि आपका बहुत बहुत शुक्रिया लेकिन कोई भी, कोई भी उनसे अच्छा नहीं हो सकता. अभिषेक के इस रिप्लाय ने सभी का दिल जीत लिया. अब इसके बाद फैंस अभिषेक बच्चन की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. अभिषेक बच्चन कई मौको पर अपने पिता की तारीफ़ करते हुए दिखे हैं. इसके पहले भी उन्होने एक यूज़र को बड़े ही मजेदार अंदाज़ में जवाब दिया था, “जी हां, मैम. अब मैं सोशल मीडिया पर कुछ नहीं बता रहा इसका मतलब ये नहीं कि मैं कुछ कर नहीं रहा. हम सभी अपना अपना बेस्ट देने की कोशिश करते है. हालिया हालत सही नहीं हैं तो प्यार और पॉजिटिविटी ही हमारी मदद कर सकती हैं.

गौरतलब हैं कि बिग बुल को न सिर्फ लोगों ने पसंद किया बल्कि बॉलीवुड के कई सितारें ने भी इस फिल्म में अभिषेक की तारीफ़ की हैं. खुद अमिताभ भी अपने बेटे की एक्टिंग देख खुद को तारीफ़ करने से नहीं रोक पाएं. अभिषेक और अमिताभ कई फिल्मों में साथ काम भी कर चुके हैं.

इन फिल्मों में बंटी और बबली, पा और कुछ अन्य फिल्म भी शामिल हैं. अगर अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले है. ये फिल्म 15 अगस्त से सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इस फिल्म में महानायक के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में नज़र आने वाले है.

Back to top button
?>