बॉलीवुड

कोरोना नियम का उल्लघन करने पर नई नवेली दुल्हन सुगंधा मिश्रा को लगाने पड़ रहे है पुलिस के चक्कर

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी कॉमेडियन और गायक सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने बीते महीने की 26 अप्रैल को ही बॉयफ्रेंड संकेत भोंसले के साथ शादी की है. इस कपल ने बीच कोरोना में शादी की है. अब अपनी शादी के बाद उन्हें जश्न मनाने का मौका भी नहीं मिला. अब शादी के बाद उन पर केस दर्ज हो गया है. सुगंधा मिश्रा के खिलाफ कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लघन करने का आरोप लगा है.

आपको बता दें कि इन दोनों की शादी कोरोना वायरस के दौरान हुई है. ऐसे में उन दोनों पर आरोप लगा था कि उन्होंने अपनी शादी के समारोह में पाबंदी से ज्यादा लोग एकत्र कर लिए थे. इनकी शादी की बात पुलिस तक पहुंच गई. इसके बाद पंजाब पुलिस ने सुगंधा मिश्रा और उनके परिवार के खिलाफ केस दर्ज किया है. इतना ही नहीं इन सब के साथ ही उस होटल के खिलाफ़ भी मामला दर्ज किया गया है जहां पर इन दोनों ने शादी रचाई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ???????? ?????? (@sugandhamishra23)

हालांकि इस शिकायत में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. आपको बता दें कि 9 द‍िन पहले 26 अप्रैल को ही सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले ने एक दूसरे के साथ पंजाब के फगवाड़ा में जीने मरने की कसमे खाई थी. इन दोनों की शादी में शामिल होने वाले सभी लोगों को 24 घंटे के ल‍िए क्‍वारंटीन किया गया था. इससे पहले सुगंधा और संकेत की तरफ से ये कहा गया था कि इस शादी में दोनों की तरफ से सिर्फ कुछ सिलेक्टेड लोग ही शामिल होंगे. शादी में कोविड की सभी गाइडलाइंस का पालन किया गया था. अब उन पर आरोप लगे है कि इनकी शादी में सभी तरह के नियमों का उल्लघन किया गया था.

पुलिस में जो शिकायत दर्ज हुई थी उसके मुताबिक इस शादी में 100 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे. वहीं सरकार ने 40 से ज्यादा की भीड़ इकट्‌ठा होने पर भी पाबंदी लगाई थी.अब इस मामले में डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस परमजीत सिंह का कहना है कि इस शादी में अनुमति से ज्यादा भीड़ इकट्ठा हुई थी. सुगंधा मिश्रा जालंधर से हैं, जबकि संकेत भोसले (Sanket Bhosale) महाराष्ट्र से हैं. ये कपल मशहूर कॉमेडियन है. सुगंधा मिश्रा ने द कपिल शर्मा शो में भी खूब नाम कमाया है.

Back to top button
?>