दिलचस्प

आपकी बीवी से भी ज्यादा स्मार्ट है ये कुत्ता, खुद उबालता है अपने अंडे, देखें Video

कुत्ता इंसान का सबसे वफादार दोस्त माना जाता है। यह दुनिया का सबसे ज्यादा पसंदीदा पालतू जानवर भी होता है। इसकी एक वजह ये भी है कि कुत्ते इंसान की सोच से कही ज्यादा समझदार होते हैं। ये कोई भी चीज बहुत जल्दी सिख लेते हैं। अब तक आप ने भी कुत्तों को कई तरह के कारनामे करते हुए देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कुत्ते से मिलाने जा रहे हैं जिसके लिए घर के काम काज करना बाएं हाथ या फिर कहे पंजे का काम है।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कुत्ता फ्रिज से अंडे निकाल उसे उबालते हुए दिखाई दे रहा है। सुनने में यह बात आपको भले अजीब लगे लेकिन ये सच है। यह वीडियो फेक नहीं बल्कि असली है। कुत्ता इंसानों की तरह ही फ्रिज से अंडे निकालता है और फिर उसे बॉयलर में डाल देता है। इसके बाद वह बॉयलर को बंद कर अंडे उबालने की कोशिश भी करता है।

यह वीडियो देखने पर आँखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है। एक कुत्ते को इस तरह के काम करता देखना कोई आम नजारा नहीं है। आप ने भी आज से पहले शायद ही किसी कुत्ते को अपने आप अंडे उबालते हुए देखा होगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। हर कोई कुत्ते की तारीफ कर रहा है। तो चलिए फिर बिना किसी देरी के आप भी ये वीडियो देख लीजिए।

उम्मीद करते हैं कि आपको ये वीडियो पसंद आया होगा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसे अभी तक दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो के नीचे कई तरह के कमेंट्स भी आ रहे हैं। मसलन एक व्यक्ति ने कहा कि ‘ये बहुत ही कमाल का कुत्ता है, काश मेरा डॉगी भी ऐसा कर पाता।’ वहीं एक शख्स लिखता है ‘ऐसा कुत्ता मेरे यहां होता तो मुझे नौकरानी रखने की जरूरत ही नहीं पड़ती।’ वहीं एक शख्स मजाक में कहता है ‘ये देखने के बाद मैंने फैसला लिया है कि मैं शादी नहीं करूंगा, बस एक कुत्ता ही पाल लूंगा।’


बस इसी तरह के और भी कई मजेदार रिएक्शन इस वीडियो पर आ रहे हैं। वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। साथ ही वीडियो को दूसरों के साथ शेयर करना न भूलें।

Back to top button