समाचार

वीडियो : मौलाना ने बीजेपी और संघ को भद्दी गालियां देकर कहा – मार-मार कर भूसा उड़ा देंगे!

कोलकाता इमाम बरकती बंगाल की भयावह स्थिति का पर्याय हैं। इमाम पहली बार सुर्खियों में तब आये थे जब इन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ फतवा जारी कर प्रधानमंत्री के राजनैतिकरण के ऐतिहासिक फैसले का विरोध किया था। बंगाल की वर्तमान स्थितियों का अंदाजा आपको हाल ही में वहां हुई कुछ घटनाओं को देखने के बाद लग जाएगा। बरकती इमाम ने ही ओसामा बिन लादेन कि मौत पर प्रार्थना की थी और उसे शहीद बताया था। गौरतलब है कि इन्हीं इमाम ने पीएम मोदी के खिलाफ फतवा जारी करते हुए एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि जो भी प्रधानमंत्री के सिर के बाल व दाढ़ी का मुंडन करेगा उसे 25 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। Maulana threatens bjp leaders.

बरकाती ने फिर हिंदू भावनाओं को पहुंचाया ठेस –

पश्चिम बंगाल में तुष्टीकरण की राजनीति की कोई सीमा नहीं है। ऐसा लगता है जैसे ममता बनर्जी ने बरकती को हर समय बकवास करने की स्वतंत्रता दे रखी है।  बरकती ने एक बार फिर आरएसएस और बीजेपी को लेकर हिंदू भावनाओं को भड़काने का काम किया है। बरकती ने आरएसएस सदस्यों को बाहर खुले में आने और पुरुषों की तरह लड़ने को कहा।

बीजेपी से कोई यहां आया तो मार-मार के भूसा उड़ा देंगे –

इमाम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संघ के लोगों को अपशब्द कहे और बीजेपी वालों को मार कर भगा देने की बात कही। रहमान बरकती ने न सिर्फ खुल कर जिहाद करने की धमकी दी बल्की संघ समर्थकों को भी गालियां दी। बरकती ने कहा, ‘मुझे बीजेपी और सीपीआई-एम से कोई प्राब्लम नहीं है, लेकिन अगर बीजेपी से कोई यहां आया तो साफ उसे मार-मार कर भूसा उड़ा देंगे।’

आपको बता दे कि रहमान बरकती अपने विवादस्पद बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। उनकी बातों से वे धर्मगुरु कम चरमपंथी ज्यादा लगते हैं। लेकिन बंगाल की ममता बनर्जी सरकार से उन्हें छूट मिली हुई है। बरकती ने बीजेपी के पश्चिम बंगाल राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ ‘अपमानजनक बयान’ दिए जाने पर भी फतवा जारी किया था।

देखें वीडियो –

Back to top button