बॉलीवुड

अपनी शादी में महारानी की तरह एंट्री लेते नजर आई सुगंधा मिश्रा, सामने आया Video

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। इन दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। ये शादी वाले दिन से ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मैरिज से रिलेटेड चीजें साझा करते आ रहे हैं। अब कुछ समय पहले की एक पोस्ट ही ले लीजिए। तब मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा काला चश्मा लगाकर फोटोशूट करती नजर आई थी।

हाल ही में सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में सुगंधा दुल्हन के रूप में शादी के अंदर धमाकेदार एंट्री करती दिखाई देती है। उनकी एंट्री एकदम रानी महारानी टाइप होती है। वे एक पालकी में बैठी होती है। यह पालकी बहुत ही सुंदर ढंग से सही होती है। इसे कुछ लोग उठाते हैं और सुगंधा किसी रानी की तरह अपनी शादी में पालकी में बैठे एंट्री मारती है। सुगंधा की यह वेडिंग एंट्री फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

इस वीडियो के अलावा एक अन्य वीडियो भी है जिसमें सुगंधा संकेत भोसले को जयमाल पहनाती नजर आ रही है। उनकी इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर 76 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिली है। चलिए आप भी बिना किसी देरी के ये दोनों वीडियो देख लीजिए।


सुगंधा की वेडिंग ड्रेस की बात करें तो उन्होंने अपनी शादी में पीच रंग का लहंगा और हैवी ज्वैलरी कैरी किया था। इस अवतार में वह बहुत ही सुंदर लग रही थी। वहीं दूसरी ओर दूल्हा बने संकेत भोसले स्काईब्लू रंग की शेरवानी में नजर आ रहे थे। वे भी इस लुक में बहुत हैंडसम लग रहे थे। शादी में दोनों की जोड़ी खूब जच रही थी।

कोरोना वायरस को देखते हुए सुगंधा और संकेत ने अपनी शादी में सिर्फ गिने चुने लोगों को ही बुलाया था। इसमें उनके करीबी रिश्तेदार और मित्र ही शामिल थे। हालांकि कम लोगों में शादी होने के बावजूद ये ईवेंट बहुत ही शानदार था। सुगंधा और संकेत दोनों ने ही अपनी शादी में खूब इन्जॉय किया। उधर फैंस को भी इन दोनों की शादी की तस्वीरें बड़ी पसंद आ रही है।

बताते चलें कि सुगंधा मिश्रा एक एक्टर, सिंगर और कॉमेडीयन है। उन्हें असली लोकप्रियता कपिल शर्मा के शो से मिली थी। वे कपिल की अच्छी दोस्त भी हैं। वहीं संकेत भोसले टीवी इंडस्ट्री के जाने माने हास्य कलाकार हैं। वे बॉलीवुड सितारों की मिमिक्री करने के लिए जाने जाते हैं।

Show More
Back to top button