बॉलीवुड

जब विराट ने अनुष्का के लिए दिखाया अनोखा प्यार, गाना गाया तो रो पड़ीं एक्ट्रेस, देखें Video

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा काफी चर्चित और लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपल में शुमार है. अक्सर दोनों चर्चा में बने रहते हैं और एक बार फिर से कुछ ऐसा यही हुआ है. क्रिकेटर विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे गाना गाते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा भी देखी जा सकती है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कपल का रोमांटिक वीडियो है. यह वीडियो पुराना है और विराट कोहली इसमें अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए गाना गा रहे हैं. यह वीडियो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वेडिंग फंक्शन का है. जिसमें देखा जा सकता है कि, विराट अपनी पत्नी अनुष्का के लिए अपना प्यार गाना गाकर जाहिर कर रहे हैं.

विराट कोहली सामने टेबल पर बैठकर अनुष्का शर्मा के लिए ‘मेरे महबूब कयामत होगी’ गाना गा रहे हैं. विराट कोहली के सामने अनुष्का के साथ ही कई लोग मौजूद है. सभी विराट के गाने को इंजॉय कर रहे हैं. वहीं अनुष्का इस दौरान भावुक नज़र आ रही है, हालांकि वे इस पल के दौरान खुश भी होती है और गाना ख़त्म होते ही वे जोर से तालियां बजाने लगती है. दोनों के ही फैंस को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और इस पर फैंस की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही है.


गौरतलब है कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाक़ात एक शैंपू एड के शूट के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों के नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया और फिर दिसंबर 2017 में विराट कोहली एवं अनुष्का शर्मा ने इटली शादी कर ली थी. इसके बाद उन्होंने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. इस शादी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ ही क्रिकेट जगत की कई प्रमुख हस्तियां भी पहुंची थी.

गौरतलब है कि, शादी के तीन सालों के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बेटी के माता-पिता बने हैं. 11 जनवरी 2021 को अनुष्का ने बेटी ‘वामिका’ को जन्म दिया था. अगस्त 2020 में विराट ने एक फोटो शेयर कर बताया था कि, वे दोनों जनवरी 2021 में अपने बच्चे का स्वागत करेंगे.

विराट कोहली ने एक साक्षात्कार में एक बार अपने और अनुष्का के रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि, ”जब मैं पहली बार अनुष्का से मिला था, तो मैं तुरंत ही उनके साथ मजाक कर बैठा था. सच कहूं तो, मैं काफी नर्वस था और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं. मुझे लगा मैं व्यवहार का काफी मजाकिया हूं, लेकिन जब मैंने उनके साथ मजाक किया, तब मुझे एहसास हुआ कि मुझे यह नहीं बोलना चाहिए था.”

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने आगे बताया था कि, ”वह काफी लंबी हैं और उन्होंने उस समय हील्स भी पहन रखी थी. जब वह आईं तो, मुझे काफी लंबी नजर आ रही थीं, मैंने कहा आपको इससे ऊंची हील्स नहीं मिली? मेरी बात सुनकर अनुष्का ने जवाब दिया था, ‘एक्सक्यूज मी’ वह काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही थीं. जबकि मैं काफी नर्वस था. लेकिन फिर मैंने कहा, मैं सिर्फ मजाक कर रहा हूं.”

वहीं विराट ने साल 2019 की भूटान यात्रा का जिक्र करते हुए बताया था कि, ”साल 2019 में हम दोनों चुपके से भूटान यात्रा पर गए थे. वहां कई सारे भारतीय टूरिस्ट भी मौजूद थे. इसलिए गाइड अनुष्का के साथ था और मैं साइकिल पर था. वहां बहुत भीड़ थी और तभी किसी ने मेरी तरफ देखकर चिल्लाया ‘वह विराट कोहली जैसा दिखता है.’ मुझे नहीं पता, मेरे साथ क्या हुआ कि मैं इतनी तेज साइकिल चलाने लगा कि मैं काफी आगे बढ़ गया था. जब मैंने पीछे मुड़कर देखा, तो अनुष्का वहां पर नहीं थीं.”

विराट आगे कहते हैं कि, ”जब मुझे एहसास हुआ कि अनुष्का पीछे छूट गई हैं, तो मैंने यू-टर्न लिया और जब अनुष्का मिलीं, तो वह मुझे देखकर ऐसे एक्टिंग कर रही थीं, जैसे वह मुझे जानती नहीं हैं. मैं उनसे सॉरी बोल रहा था और वो मेरी तरफ देख भी नहीं रही थीं.”

Back to top button