विशेष

शराब पी कर मॉडल सोनिका चौहान को गाड़ी से कुचला, न्याय के लिए परिजनों ने निकाला कैंडल मार्च

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मॉडल और टीवी एंकर सोनिका चौहान की मौत का मामला अब तूल पकड़ने लगा है, मामले में कई नए मोड़ आ चुके हैं. सोनिका चौधरी की मौत को 10 दिन बीत चुके हैं. अब उनके परिजन और उनके दोस्तों ने मिलकर एक मोमबत्ती जुलूस निकाला और न्याय की मांग की. आपको बता दें कि सोनिका चौधरी की मौत एक कार एक्सीडेंट में हुई, हादसे के वक्त कार को एक टीवी एक्टर विक्रम चटर्जी चला रहे थे.

तेज रफ्तार गाड़ी के चलते ही यह सड़क दुर्घटना हुई :

 

विक्रम पर आरोप है कि वह 29 अप्रैल की रात नशे में धुत थे और तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहे थे, सोनिका उनके साथ कार में बैठी थीं और उनकी तेज रफ्तार गाड़ी के चलते ही यह सड़क दुर्घटना हुई. हादसे में सोनिका की मौत हो गयी और विक्रम को मामूली चोटें आई थीं. डॉक्टर ने उन्हें फर्स्ट ऐड के बाद छोड़ दिया था. मगर कथित रूप से विक्रम बीमारी के बहाने शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती हो गए थे. अस्पताल से निकालने के बाद विक्रम ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था.

दो दिन पहले विक्रम ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि हादसे वाले दिन वो ना तो नशे में धुत थे और ना ही उन्होंने तेज रफ्तार गाड़ी चलाई. विक्रम के ऐसा कहने पर उनके खिलाफ सोनिका के परिजनों और उनके दोस्तों के हमले तेज हो गए हैं. सोनिका के परिजनों और दोस्तों ने मोमबत्ती जलूस भी निकाला. आपको बता दें कि विक्रम चटर्जी ने आत्मसमर्पण किया और उसके कुछ ही घंटों बाद उन्हें जमानत मिल गयी.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोनिका के 5 दोस्तों ने पुलिस को अपना बयान दिया है, बताया जा रहा है कि ये सभी हादसे वाली रात को बार में मौजूद थे, उनका कहना है कि विक्रम झूठ बोल रहे हैं, उन्होंने विक्रम के दावे पर सवाल भी उठाये. उनका कहना है कि वे सब हादसे से पहले रात को 2.30 बजे तक बार में मौजूद थे.

विक्रम चटर्जी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो नशे में चूर दिख रहे हैं, उनके कुछ जानने वालों ने फेसबुक पर सोशल मीडिया पर उस रात से जुडी कुछ बातें भी शेयर की हैं और इस मुद्दे पर कई सवाल भी उठाये हैं. उन लोगों का मानना है कि विक्रम चटर्जी से अगर कोई गलती हुई है तो उन्हें खुल कर कहना चाहिए और सच्चाई को सामने लाना चाहिए.

आपको बता दें कि बीते दिनों इस घटना से पहले भी बंगाल में एक ऐसी घटना हुई थी जिसमें सड़क दुर्घटना में एक कलाकार की मौत हो गई थी. ऐसे में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ‘सेफ ड्राइव, सेव लाइफ’ नाम का एक अभियान शुरू किया है जो सड़क दुर्घटनाओं से बचाव के लिए जागरूकता का प्रसार करेगा.

Back to top button