बॉलीवुड

30 पार की है ये भोजपुरी हसीनाएं, लेकिन अब तक नहीं की शादी, एक ने सोचा नहीं, एक को नहीं मिला प्यार

भोजपुरी सिनेमा भी अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड की तरह पहचाना जाता है. बॉलीवुड सितारों की तरह ही भोजपुरी सितारों को भी देशभर में पहचाना जाता है और उनकी भी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मोनालिसा से लेकर संभावना सेठ तक कई एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने को स्टार से ही शादी रचाई है, वहीं दूसरी ओर भोजपुरी सिनेमा की कुछ मशहूर एक्ट्रेस ऐसी भी है जिनकी उम्र 30 साल से अधिक है और उन्होंने अब तक शादी नहीं की है. आइए आखिर जानते हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी ही कुछ कुंवारी अभिनेत्रियों के बारे में…

आम्रपाली दुबे…

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. आम्रपाली दुबे 34 साल की हो चुकी है, हालांकि अब तक उन्होंने शादी नहीं की है. भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी ख़ूब पसंद की जाती है. दोनों की जोड़ी ने कई हिट फ़िल्में इंडस्ट्री को दी है.

रानी चटर्जी…

रानी चटर्जी ने भोजपुरी फिल्मों से ख़ूब नामा कमाया है. वे अपने काम के स्तर को बढ़ाती जा रही है. वे वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है और बॉलीवुड एवं साउथ फिल्मों में भी कदम रखने जा रही है. रानी चटर्जी भी 34 साल की है और वे भी अब तक कुंवारी है. वे कह चुकी है कि, फिलहाल उनका फोकस अपने फ़िल्मी करियर पर है.

स्वीटी छाबड़ा…

स्वीटी छाबड़ा ने भी अब तक शादी नहीं की है. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ स्वीटी की जोड़ी को ख़ूब पसंद किया गया है. 31 साल की उम्र पार कर चुकी स्वीटी छाबड़ा का भी मन लगता है अभी शादी करने का नहीं है. उनकी शादी कब होगी यह तो समय ही बताएगा.

मधु शर्मा…

मधु शर्मा भोजपुरी फिम इंडस्ट्री का एक चर्चित नाम है. मधु शर्मा ने भोजपुरी सिनेमा के करीब हर बड़े स्टार के सतह किया है. अपने काम के साथ ही मधु शर्मा ने अपनी खूबसूरती से भी लाखों दिलों को जीता है. बता दें कि, मधु शर्मा 36 साल की है और वे अब तक कुंवारी है. भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस मधु शर्मा का यह मानना है कि, उन्हें आज तक कोई ऐसा नहीं मिला है जिससे शादी कर वे अपनी लाइफ़ में सेटल हो जाए.

अनारा गुप्ता…

अनारा गुप्ता अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से फैंस के होश उड़ाती रहती है. अनारा 31 साल की है और वे भी भोजपुरी सिनेमा की कुंवारी अभिनेत्रियों की सूची में शामिल है. कभी मिस जम्मू रह चुकी अनारा फिलहाल प्रिंस सिंह के साथ रिश्ते में है. प्रिंस और अनारा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों की शादी को लेकर अब तक कोई ख़बर नहीं है. अनारा गुप्ता शादी के सवाल पर कह चुकी है कि, अभी उन्होंने इस विषय पर कुछ सोचा नहीं है.

Back to top button