बॉलीवुड

अंगूरी भाभी को खुलेआम लाइन मारने वाले विभूति नारायण की असल जिंदगी की पत्नी भी है बेहद खूबसूरत

टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabhiji ghar par hain) भारत के घर घर में देखा जाता है. इस शो में अंगूरी भाभी का मुख्य किरदार शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) निभा रही हैं. वहीं उन पर जान छिड़कने वाले विभूति नारायण मिश्रा (Vibhuti Narayan Mishra) का रोल आसिफ शेख (Asif Sheikh) निभा रहे है. आज हम आपको आसिफ शेख (Asif Sheikh) की रियल लाइफ के बारे में बताने जा रहे है.

आसिफ शेख (Asif Sheikh) अपनी रियल लाइफ में शादी शुदा है. इतना ही नहीं उनके दो बच्चे भी है. आसिफ शेख टीवी के साथ साथ फ़िल्मी दुनिया का भी एक बड़ा नाम है. उनकी गिनती बहुत ही बेहतरीन एक्टर्स में होती हैं. आसिफ शेख आज से या कुछ सालों से नहीं बल्कि पिछले कई दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे है. उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है.

अपनी एक बेहतरीन पहचान बना चुके आसिफ ने 37 साल पहले दूरदर्शन के फेमस शो हम लोग से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़ के नहीं देखा. आसिफ शेख को इसके बाद अपनी एक्टिंग के दम पर कई शोज और फिल्मे मिलती गई. आसिफ शेख को आखिर बार सलमान खान की फिल्म भारत में 2019 में देखा गया था.

अभिनेता आसिफ ने 28 साल पहले जेबा शेख से शादी की थी. ये उनकी एक्टिंग का ही नतीजा है कि इतने सरे अच्छे केरेक्टर होने के बावजदू भी उनका विभूति मिश्रा का रोल काफी पॉपुलर है. वैसे यहाँ तक पहुंचने के लिए आसिफ ने काफी स्ट्रगल किया है. उन्होंने अपने एक्टिंग के शुरूआती दौर में काफी नकारात्मक किरदार निभाए है. आज उन्हें उनके नाम से ज्यादा विभूति मिश्रा के नाम से जाना जाता है.

इस शो में देख कर इन्हे ऐसा लगता है कि इनकी उम्र लगभग 35-40 साल की होगी, लेकिन आसिफ की सही उम्र 56 साल है. सीरियल में फनी दिखने वाले आसिफ अपनी असल जिंदगी में काफी अलग है. वह अपनी जिंदगी में काफी सीरियस रहते है. आसिफ की पत्नी जेबा शेख काफी खूबसूरत हैं. इन दोनों की शादी करीब 28 साल पहले हुई थी. आसिफ की पत्नी एक हाउस वाइफ है. इन दोनों के दो बच्चे है, एक बेटा और एक बेटी.

एक बार आसिफ ने बताया कि उनकी पत्नी और दोनों बच्चे उनके हर फैसले की इज्जत करते है और उसे समझते भी है. इसी वजह से जब भी वह फ्री होते है तो अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते है. उन्होंने 1988 में रामा ओ रामा फिल्म से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

उन्होंने कत्ल की रात, स्वर्ग जैसा घर, अपराधी, कर्तव्य, जमाना दीवाना, करन-अर्जुन, मृत्युदंड, औजार, परदेशी बाबू, हसीना मान जाएगी, प्यार किया तो डरना क्या सहित कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा आसिफ ने चंद्रकांता, युग, तन्हा, यस बॉस, मुस्कान, मेहंदी तेरे नाम की, सीआईडी, दिल मिल गए, चिड़िया घर, हम आपके हैं इन लॉस जैसे कई टीवी सीरियल में काम किया है.

Back to top button