बॉलीवुड

ऋतिक के गाने पर उन्हीं की तरह आशा भोसले ने किया डांस, इंटरनेट पर वीडियो मचा रहा धूम

हिंदी सिनेमा की दिग्गज़ गायिकाओं में शुमार आशा भोसले हमेशा से ही फैंस के दिलों पर अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरती रही है. हालांकि इस बार उनका एक नया और अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. दरअसल, आशा भोसले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे डांस करती हुई देखी जा रही है.

आशा भोसले ने अपनी बेहतरीन आवाज से पूरी दुनिया में ख़ास पहचान बनाई है. वे किसी पहचान की मोहताज नहीं है. गायकी में तो उन्हें महारत हासिल है ही. वहीं अब उनका डांस देखकर फैन सुनके मुरीद हुए जा रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रहा है. आशा जी इसमें अपने डांस स्टेप्स से फैंस का दिल जीत रही है.

ऋतिक के गाने पर कर रही हैं डांस…

आप देख सकते हैं कि, आशा जी वीडियो में सुपरस्टार ऋतिक रोशन के गाने पर उन्हीं का सिग्नेचर स्टेप करती दिख रही हैं. नीली साड़ी में नजर आ रही आशा भोसले का यह अंदाज फैंस के लिए बिलकुल नया है. क्योंकि उन्हें शायद ही इससे पहले इस अंदाज में देखा गया हो. बैकग्राउंड में ऋतिक रोशन का गाना ‘एक पल का जीना’ बज रहा है और वे ऋतिक रोशन की तरह ही नाच रही हैं. दोस्तों, आपको बता दें कि, यह वीडियो पुराना है, लेकिन फैंस इस पर जमकर प्यार लूटा रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CN61OB4HyBI/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर आशा जी का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो पर आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, कोई भी फील्ड क्यों ना हो आप अडोरेबल हो. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि आप इतना अच्छा डांस कर लेती हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ओ…आप बहुत प्यारी है. आशा है कि आप इसे बार-बार करती रहे.

8 सितंबर 1933 को जन्मी आशा भोसले ने शास्त्रीय संगीत, गजल और पॉप संगीत हर क्षेत्र में अपनी आवाज से लोगों के दिलों पर राज किया है. न केवल हिंदी बल्कि उन्होंने मराठी, बंगाली, गुजराती, पंजाबी, भोजपुरी, तमिल, मलयालम, अंग्रेजी और रूसी भाषा में भी अनेक गीत गाए हैं. महज 15 साल की उम्र में आशा जी का पहला गाना आया था. उन्होंने पहला गीत साल 1948 में ‘सावन आया’ गाया था, जो कि फिल्म चुनरिया का गाना है. आशा भोसले ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं. गौरतलब है कि, आशा भोसले स्वर कोकिला लता मंगेशकर की छोटी बहन हैं.

Back to top button