बॉलीवुड

इनरवियर पहन बेड पर अदाएं बिखेरती नजर आई रश्मि देसाई, तस्वीरें आपको दीवाना बना देंगी

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की इमेज पहले ऑन टीवी एक संस्कारी बहू के रूप में थी। उन्हें लोगों ने बोल्ड अवतार में कम ही देखा था। लेकिन अब लगता है कि रश्मि अपनी ये इमेज जल्द ही बदलना चाहती हैं। वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर उन्हें बहुत से लोग फॉलो करते हैं।

रश्मि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन निजी जीवन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा की है जो इंटरनेट पर धमाल मचा रही है। इन तस्वीरों में रश्मि काले रंग की इनरवियर पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान रश्मि ने बहुत ही बिंदास और अकार्षक पोज भी दिए हैं।

रश्मि का यह अंदाज देख फैंस खुशी से फुले नहीं समा रहे हैं। हर कोई रश्मि की ब्यूटी का दीवाना हो रहा है। कई यूजर्स ने तो ये तक बोल दिया कि रश्मि क्या तुम हमसे शादी करोगी? बेशक रश्मि का यह अंदाज बहुत ही लुभावना है। इसे देख कोई भी मर्द दीवाना हो जाएगा।

रश्मि की खूबसूरती और मस्ती भरे अंदाज की तारीफ फैंस बहुत कर रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए रश्मि ने कैप्शन में लिखा , ‘ताकत एफर्टलेस भी हो सकती है.।’ रश्मि की इस पोस्ट को लाखों में लाइक्स भी मिल रहे हैं।

गौरतलब है कि रश्मि को आखिरी बार बिग बॉस 13 में देखा गया था। यहां उन्हें एक बार फिर लोकप्रियता मिली थी। शो में दर्शकों को रश्मि की निजी जिंदगी को जानने का करीब से मौका मिला था। वे ये शो भले जीत नहीं पाई थी लेकिन उन्होंने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली थी।

बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद रश्मि को दोबारा किसी टीवी शो में नहीं देखा गया था। वे बस एक बार बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता को सपोर्ट करने आई थी। ये एक तरह से फैंस के लिए निराशाजनक भी है कि उन्हें रश्मि को ऑनस्क्रीन देखने का मौका नहीं मिल रहा है। हालांकि सौभाग्य से रश्मि सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। ऐसे में फैंस वहां उनकी एक झलक पा लेते हैं।

गौरतलब है कि रश्मि को असली लोकप्रियता उतरन सीरियल से ही मिली थी। इस शो ने उन्हें घर घर फेमस कर दिया था। वे कुछ गिनी चुनी फिल्मों में भी नजर आई थी लेकिन बॉलीवुड में उनका सिक्का ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया। वैसे आप लोगों को रश्मि की ये तस्वीरें कैसी लगी।

Back to top button