बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ख़ूबसूरत दिखती हैं सुनील ग्रोवर की पत्नी, तस्वीरों पर डालें एक नज़र

अपनी बेहतरीन कॉमेडी से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले जाने-माने कॉमेडियन सुलीन ग्रोवर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. अब तक कई फिल्मों में भी नज़र आ चुके सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी की दुनिया में ख़ूब नाम कमाया है. उन्हें कपिल शर्मा के शो से ख़ूब सफ़लता और प्रसिद्धि मिली है. आज सुनील ग्रोवर की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है.

सुनील ग्रोवर हमेशा ही अपनी कॉमडी से दर्शकों को ख़ूब गुदगुदाते हैं. वे कभी कपिल शर्मा के शो में रिंकू भाभी बने, कभी गुत्थी तो कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी. डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में तो वे ख़ूब मशहूर रहे. मशहूर गुलाटी बनकर सुनील ग्रोवर ने दर्शकों के दिलों में अपनी गहरी और अमिट छाप छोड़ी है. अक्सर सुनील ग्रोवर के बारे में तो बातें होती रहती है, लेकिन आज हम आपको उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में बताने जा रहे हैं. आज हम आपको उनकी ख़ूबसूरत पत्नी के बारे में भी बताएंगे.

सुनील ग्रोवर का जन्म 3 मार्च 1977 को हरियाणा के मंडी डबवाली में हुआ था. सुनील ने साल 1998 में अपने करियर की शुरुआत की थी. वे फिल्म प्यार तो होना ही था में नज़र आए थे. इस फिल्म में दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन ने अहम भूमिका अदा की थी.

सुनील ग्रोवर ने आरती ग्रोवर से शादी की थी. सुनील ग्रोवर की पत्नी आरती लाइम लाइट से दूर ही रहती है. वे सिनेमा और टीवी की दुनिया से दूर सुकून और सादगी भरा जीवन जीती है.

तस्वीरों में आप देख सकते जैन कि, सुनील की पत्नी आरती काफी ख़ूबसूरत दिखती है. वे अपनी ख़ूबसूरती से बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती रहती है. चाहे आरती को सुर्ख़ियों में रहना पसंद न हो, लेकिन उन्हें देखकर हर कोई उनकी ख़ूबसूरती की तारीफ़ करता है. उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल है.

इंटीरियर डिजाइनर हैं आरती ग्रोवर…

जहां सुनील ग्रोवर ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी से ख़ूब नाम कमाया है, तो वहीं उनकी पत्नी आरती ग्रोवर पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. सुनील और आरती का एक बेटा भी है, जिसका नाम मोहन है.

बता दें कि, सुनली ग्रोवर सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं. वे आए दिन अपनी पत्नी और बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर सुनील की एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 42 लाख लोग फॉलो करते हैं.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा शो के साथ ही अन्य कई शोज का भी हिस्सा रहे हैं. हाल ही में सुनील ग्रोवर को वेब सीरीज ‘तांडव’ में देखा गया था, जिसमें अभिनेता सैफ अली खान ने अहम रोल अदा किया था.

Back to top button