राजनीति

केजरीवाल की पोल खोलने के बाद आज कपिल मिश्रा पेश होंगे एसीबी के सामने!

कुछ लोगों की मुश्किलें कभी ख़त्म नहीं होती हैं। एक मुसीबत के जाते ही दूसरी मुसीबत आ जाती है। इन्ही में से एक हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल। ऐसा लगता है, जैसे इनकी मुसीबतें कभी कम नहीं होती हैं। कुछ मुसीबतों को तो यह खुद ही न्यौता देकर बुलाते हैं। अभी दिल्ली नगर निगम का चुनाव बुरी तरह से हारे थे, वो क्या कम बड़ी मुसीबत थी।

अभी पता चला है कि केजरीवाल और इनकी पार्टी के एक मंत्री के ऊपर गंभीर आरोप लगा है। दरअसल आप के जलमंत्री रह चुके कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और मंत्री सत्येन्द्र जैन के ऊपर राजघाट में प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर गंभीर आरोप लगाया है। अब पता चल रहा है कि वह एंटी करप्शन ब्यूरो जायेंगे। मिश्रा ने बताया कि वह टैंकर घोटाले से जुड़े दो व्यक्तियों के नाम एसीबी को बताएँगे।

सजा दिलवाने के लिए गवाह बनने को तैयार:

मिश्रा इस बात पर जोर देते रहे कि लोगों को तब भरोसा होगा जब मंत्री सत्येन्द्र जैन जेल जायेंगे। हालांकि वो केजरीवाल के जेल जाने पर बोलने से बचते रहे। मिश्रा ने यह भी कहा कि वह जैन और केजरीवाल के बीच हुई लेन-देन की सारी जानकारी एसीबी को देंगे। मिश्रा ने यह भी कहा कि वह इस मामले को उजागर करने के लिए और दोषियों को सजा दिलवाने के लिए गवाह बनने को भी तैयार हैं।

मैंने अपनी आँखों से देखी थी सारी घटना:

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मिश्रा ने कल आम आदमी पार्टी के ऊपर अत्यंत ही गंभीर आरोप लगाया था। उनका कहना था कि 5 मई को सत्येन्द्र जैन ने अरविन्द केजरीवाल को 2 करोड़ रूपये कैश दिए थे, यह घटना मैंने अपनी आँखों से देखी थी, उस समय में उनके घर पर ही मौजूद था। मिश्रा ने रविवार को राजघाट जाकर महात्मा गाँधी को श्रद्धांजलि दी और एलजी अनिल बैजल से मुलाकात की।

बेबुनियाद आरोप जवाब देने के लायक भी नहीं:

मुलाकात के बाद उन्होंने ट्वीट करके भ्रष्टाचार की सारी पोल खोल दी। मिश्रा ने कहा कि उन्होंने 2 साल पहले ही टैंकर घोटाले की रिपोर्ट केजरीवाल को दे दी थी, लेकिन उन्होंने इसपर कोई कार्यवाई नहीं की। मिश्रा के गंभीर आरोप के बाद पार्टी के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया सामने आकार मामले में सफाई दी। सिसौदिया ने कहा कि “जिस तरह से मिश्रा ने बेबुनियाद आरोप लगाए हैं, वो जवाब देने लायक भी नहीं है। इनकी बातों पर कोई भी विश्वास नहीं करेगा।

Back to top button