बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा ने खोला बेडरूम का राज़, बताया रोमांस के टाइम किस पोजीशन में आता है मजा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के हुस्न की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। 47 वर्ष की उम्र में भी वे फिट एंड फाइन हैं। उनकी फिटनेस का राज हर कोई जानना चाहता है। वे रोजाना जिम में पसीना बहाती हैं। इसके अलावा अपने खाने पीने पर भी बहुत ध्यान देती हैं। वे सिर्फ हेल्थी खाना ही पसंद करती हैं। यही वजह है कि उनकी बॉडी उम्र के इस पढ़ाव में भी आकर्षक है।

मलाइका अरोड़ा फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से उनका लव अफेयर मीडिया में अक्सर वायरल रहता है। दोनों को एक साथ कई जगहों पर देखा जा सकता है। गौरतलब है कि पहले वे अरबाज़ खान की पत्नी थी लेकिन फिर उनका तलाक हो गया।

मलाइका सोशल मीडिया पर भी बहुत वायरल रहती हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यहां वे अपने निजी जीवन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। मलाइका को उनके फोटोज और अर्जुन कपूर से अफेयर के चलते काफी ट्रोल भी किया जाता है। आज हम आपको मलाइका का एक ऐसा पुराना इंटरव्यू बताने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट्स पब्लिक में शेयर किए थे।

दरअसल मलाइका नेहा धूपिया के चैट शो पर आई हुई थी। यहां उन्होंने अपने निजी जीवन के कई राज़ बेबाकी से उजागर किए थे। उन्होंने अपने तलाक से लेकर बेडरूम रोमांस तक हर टॉपिक पर बात की थी। नेहा ने उनसे पूछा था कि आपको कैसे लड़के पसंद आते हैं? इस पर मलाइका ने कहा था कि उन्हें बीयर्ड बॉय्ज यानि दाढ़ी वाले लड़के ज्यादा पसंद आते हैं। साथ ही उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा हो तो ये सोने पर सुहागा होता है।

नेहा ने इस इंटरव्यू में मलाइका से उनका बेडरूम सीक्रेट भी जाना था। उन्होंने पूछा था कि आपकी फेवरेट सेवरेट सेक्स पोजीशन कौन सी है? इस पर मलाका ने कहा था कि ‘मुझे ऊपर रहना पसंद है।’ उनका यह जवाब सुन दोनों एक्ट्रेस हंसने लगी थी।

मलाइका के इस जवाब के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था। लोगों ने उन पर तरह तरह के कमेंट्स किए थे। यहां तक कि लोगों ने उनके इस जवाब को अर्जुन कपूर तक से जोड़ दिया था। हालांकि मलाइका को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वे अपनी लाइफ अपनी मर्जी से और बिंदास तरीके से जीना पसंद करती हैं। यही बात उन्हें दूसरों से अलग और खास बनाती है।

Back to top button