बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने इस तरह बर्बाद की थी राज कुंद्रा की पहली पत्नी की जिंदगी, सुनिए उन्हीं की जुबानी

बॉलीवुड की फिल्मों की तरह इनके किरदार निभाने वाले स्टार्स की जिंदगी भी बड़ी ही अजीब गरीब होती हैं. इनकी जिंदगी में न जानें कब क्या हो जाय किसी को पता नहीं चलता. ये न जानें कब किससे इशक कर ले, न जाने किससे शादी कर ले, ये सब इनकी जिंदगी में आम सी बात हो गई हैं. बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की जिंदगी भी कुछ ऐसी ही रही हैं.

बॉलीवुड में जब भी मेड फॉर इच अदर’(Made for each other) कपल की बात की जायेगी इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा(Raj Kundra) का नाम भी आएगा. शिल्पा और राज बॉलीवुड की सबसें चहेती जोड़ियों में से एक हैं. इन दोनों का साथ देखते ही बनता हैं. इनकी बॉन्डिंग हर जगह देखते ही बनता हैं. इन दोनों की शादी 22 नवंबर 2009 को हुई थी.

आज दोनों के दो बच्चे भी हैं. एक लड़का वियान और एक लड़की समीशा. ये सभी को पता हैं कि NRI बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी के बाद से ही अभिनेत्री शिल्पा की जिंदगी में बेशुमार दौलत का पहाड़ लग चुका हैं. आज बॉलीवुड से गायब होने के बाद भी शिल्पा का नाम रईस अभिनेत्रियों में गिना जाता हैं. वहीं राज कुंद्रा एक परफेक्ट हसबेंड(Perfect husband) की तरह शिल्पा के आगे पीछे घूमते हुए नज़र आते हैं.

आपको शायद पता नहीं होगा कि, एक समय ऐसा भी था जब इस बड़े NRI बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर बीवी को धोखा देने का इल्जाम लगा था. इसके साथ ही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पर राज़ की पहली पत्नी ने उनकी खुशहाल गृहस्थी को बर्बाद करने का आरोप भी लगाया था. अपनी शादी टूटने के बाद कविता कुंद्रा ने शिल्पा को ना सिर्फ ‘होम ब्रेकर’(Home Breaker) कहा था बल्कि कई सनसनीखेज आरोप भी लगाए थे.

इन आरोपों के बाद राज़ को ही आगे आकर पूरी सिचुएशन को हैंडल करने के लिए शिल्पा और उनके पूरे परिवार से माफ़ी भी मांगनी पड़ी थी. ये उस समय की बात हैं जब शिल्पा ने ब्रिटिश रिएलिटी शो बिग ब्रदर सीज़न 5 का हिस्सा बनकर उसे जीता था. उस समय राज कुंद्रा बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बड़े ही डाई हार्ड फेन हुआ करते थे. इसी दौरान शिल्पा अपने परफ्यूम ब्रांड S2 को लॉन्च कर रहीं थीं, तो राज कुंद्रा शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड की प्रमोशन के लिए लंदन में उनकी मदद कर रहे थे.

इन दोनों की मुलाकात एक बिज़नेस डील के दौरान हुई थी. इस पहली मुलाक़ात के बाद दोनों की नज़दीकिया बढ़ने लगी दोनों आए दिन एक दूसरे से मिलने लगे. इन नज़दीकियों का असर अब राज़ की पहले से शादी शुदा जिंदगी पर पड़ने लगा. राज़ ने अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड कविता से शादी की थी. कविता भी एक अच्छे खासे कारोबारी परिवार से ताल्लुक रखती थी. उनके पिता लंदन के अमीर कारोबारियों में से एक थे.

राज़ जब शिल्पा से मिलने लगे तो उनकी पत्नी कविता ने आरोप लगाया कि राज़ कुंद्रा बदलने लगे थे. वह सुबह शाम सिर्फ शिल्पा की ही बाते करते रहते थे. इस दौरान उन्हें अपने परिवार की चिंता भी नहीं रही. कविता के मुताबिक, राज़ कुंद्रा शिल्पा से मिलने के बाद उन पर तलाक का दबाव बनाने लगे थे. कहा जाता है कि जब राज ने कविता को तलाक का नोटिस भेजा तब उन दोनों की बेटी सिर्फ दो माह ही की थी. आपको बता दें कि राज और शिल्पा की शादी भी बॉलीवुड की सबसे मंहगी शादियों में गिनी जाती हैं.

Back to top button