बॉलीवुड

इस वजह से अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर ने एक साथ काम कभी नहीं किया, नफ़रत करते है एक दूसरे से

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर और अभिनेत्रियां है जिनकी दोस्ती के चर्चे हर जगह होते है. उनकी दोस्ती मिसाल बनती है. कई सालों से एक दूसरे के साथ खड़े हुए है. वहीं इस इंडस्ट्री में अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बीच विवाद भी उसी तरह से होते है. जब इनके ईगो पर बात आ जाती है तो ये एक दूसरे का चेहरा भी देखना पसंद नहीं करते है. कुछ तो समय के साथ अपना विवाद ख़त्म कर देते है. लेकिन कुछ ऐसे भी है जिनके बीच की दिवार आज भी खड़ी हुई है.

इनमे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)- करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) – ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन सहित कई बड़े नाम शामिल है. ऐसे नाम जिन्हे आप इस जिंदगी में तो साथ नहीं देख सकते है. इसके पीछे भी उनकी अपनी पर्सनल निजी वजह है. आज हम आपको ऐसे ही एक्टर्स और एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है.

सलमान खान और ऐश्वर्या का किस्सा तो हर किसी को पता ही है. हम दिल दे चुके सनम से ये दोनों करीब आए थे. ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन ये बॉलीवुड का सबसे चर्चित कपल था, लेकिन रिश्ते बिगड़ते ही इनके बीच इतनी दूरियां आ गईं कि फिर ये कभी साथ नहीं दिखें न ही दिखेंगे.

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर ने भी साथ में कई फिल्मों में काम किया था. इसी बीच दोनों शादी करने वाले थे. लेकिन ये रिश्ता नहीं हो पाया. इसके बाद दोनों के बीच दूरिया बढ़ गई दोनों ने साथ में काम न करने की कसमे खा ली.

मीडिया ख़बरों की माने तो अभिनेता सलमान खान ने दीपिका पादुकोण को सुल्तान फिल्म के लिए लीड रोल ऑफर किया था. लेकिन दीपिका ने इस रोल को निभाने से इंकार कर दिया था. इसी के कारण सलमान खान दीपिका से नाराज़ हो गए. इसके बाद उन्होंने दीपिका के साथ कभी भी काम नहीं करने का फैसला किया था.

इसके बाद अक्षय पर प्रियंका का नाम आता है. प्रियंका और अक्षय ने साथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है. अक्षय को पत्नी ट्विंकल खन्ना को ये जोड़ी बिलकुल भी पसंद नहीं थी. दोनों की लिंकअप की खबरे भी काफी चल रही थी. इसके बाद अक्षय की पत्नी ट्विंकल ने अक्षय को प्रियंका के साथ काम करने से मना कर दिया था.

रणबीर कपूर ने एक फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ किसी फिल्म में काम करने से सिर्फ इसलिए मना कर दिया था क्योंकि उनका मानना था कि सोनाक्षी उनसे उम्र में बड़ी लगती है. यही बात सोनाक्षी के दिल पर लग गई, बस इसी के बाद दोनों कभी साथ में नहीं दिखें.

करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा दोनों ही एतराज़ फिल्म के दौरान साथ में नज़र आई थी. इसी दौरान दोनों में किसी वजह से लड़ाई हो गई थी. इसके बाद दोनों कभी साथ में नज़र नहीं आए.

2012 में अजय की सन ऑफ सरदार और शाहरुख की जब तक है जान के दौरान विवाद शुर हुआ था. अजय ने जब तक है जान के मेकर्स पर आरोप लगाया कि उन्होंने सन ऑफ सरदार को ज्यादा स्क्रीन नहीं दिए है.

Back to top button