समाचार

गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, युवतियों संग ऐसी हालत में पुलिस को मिले 6 युवक

ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने गेस्ट हाउस में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफश किया है और कई युवतियों व युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार उन्हें मुखबिर से देह व्यापार की सूचना मिली थी। जिसके बाद उन्होंने बुधवार को दो गेस्ट हाउस में छापा मारा। मौके से पुलिस को आपत्तिजनक हालत में चार युवती के साथ छह युवक मिले हैं। ये छापेमारी कासना और इकोटेक वन थाना पुलिस की संयुक्त टीमों ने प्रशांत गेस्ट हाउस और प्रधान गेस्ट हाउस में की है।

छापेमारी में पुलिस ने प्रशांत गेस्ट हाउस के एक मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार कमरों से आपत्तिजनक वस्तुएं मिली है। साथ में ही 15 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार उन्हें देखते ही गेस्ट हाउस में मौजूद दो युवतियां भाग निकलीं। लेकिन महिला पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया और उन्हें दबोच लिया।

इन लोगों को किया है गिरफ्तार

गिरफ्तार किए गए गेस्ट हाउस मैनेजर का नाम अभिषेक है। जो कि बाघपर दनकौर निवासी है। जबकि अन्य लोगों के नाम इस प्रकार हैं- सिकंद्राबाद के मसौदा गांव निवासी परमेश उर्फ जानी, दनकौर के चीती गांव निवासी रोहित, ग्रेटर नोएडा के नट की मढैया निवासी शिवा, दनकौर के अस्तौली गांव निवासी धीरज और दादरी के बील गांव निवासी अजय के रूप में हुई है। गिरफ्तार किए गए युवकों के परिजन को भी थाने पर बुलाया गया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनके बच्चे घर से जरूरी काम का बोलकर निकले थे।

दो महिलाएं निकलीं कोरोना संक्रमित

देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार की गई दो महिलाएं कोरोना संक्रमित पाई गई है। जिसके बाद पुलिस अब उन सभी लोगों की तलाश कर रही हैं। जो कि इनके संपर्क में आए थे। इन दोनों महिलाओं को अब क्वारंटीन किया गया है। जबकि अन्य आरोपियों को जेल भेजा गया है।

Back to top button