बॉलीवुड

बेडरूम में सोने से पहले ये सब करती है दिशा पाटनी, तस्वीरें देख दिल उछलकर बाहर आ जाएगा

दिशा पाटनी (Disha Patani) का लुक कुछ ऐसा है कि हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। वे अपनी अदाओं से आए दिन फैंस का दिल जीतती रहती हैं। उनकी फिल्मों से ज्यादा उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनती हैं। खासकर दिशा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट और सेक्सी फोटोज से भरा रहता है। यहां वे आए दिन कुछ न कुछ फैंस के साथ साझा करती ही रहती हैं।

हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर मोनॉकिनी की कुछ तस्वीरें डाल इंटरनेट पर आग लगा दी। इन फोटोज में दिशा न्यूड कलर की मोनॉकिनी पहनी हुई है। इसके साथ ही इसमें ब्लेक कलर की लेस भी लगी है। दिशा ने यह फोटोज अपने बेडरूम में खींची है। इस दौरान बेडरूम की लाइट भी डीम है जो एक बहुत ही अच्छा इफेक्ट क्रीऐट कर रही है।

दिशा इन फोटोज में एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देते दिखाई दे रही है। उनकी इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर अभी तक 17 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस इस पोस्ट पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। हर कोई यहां उनकी खूबसूरती कि तारीफ ही कर रहा है।

इस पोस्ट में दिशा के बाल खुले हुए हैं। वे इन बालों से खेलती दिखाई दे रही है। ओवरऑल उनका आय लुक बहुत ही आकर्षक लग रहा है। बताते चलें कि इसके पहले भी दिशा ने लगभग इसी तरह के पोज के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थी। तब उन्होंने ब्लू बैकलेस टॉप और मिनि स्टर्क पहन रखा था। दिशा का यह अंदाज भी फैंस को बड़ा पसंद आया था।

इस बात में कोई शक नहीं कि दिशा का लुक हमेशा ही दिल छू लेने वाला होता है। उन्हें देख कई जवान दिल धड़क उठते हैं। खासकर दिशा का फिगर गजब का है। वैसे इसके लिए वे जिम में कई घंटों पसीना भी बहाती हैं।

काम की बात करें तो दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। वे और भाईजान ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ नमक फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा भी होंगे। इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। कोरोना और लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म की रिलीज टल गई थी।

सलमान के अलावा दिशा जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ भी ‘एक विलेन 2’ (Ek Villain 2) फिल्म में दिखाई देंगी। गौरतलब है कि उन्हें आखिरी बार अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर के साथ ‘मलंग’ फिल्म में देखा गया था। फिल्म में उनका गलेमरस लुक काफी पॉपुलर हुआ था।

Back to top button