बॉलीवुड

लाखों रुपये के shoes पहनते हैं रणबीर कपूर, एक जोड़ी की कीमत जानकर रह जाओगे हैरान

बॉलीवुड सितारें लग्ज़री लाइफ़ जीना पसंद करते हैं. बॉलीवुड के हर स्टार्स के अपने-अपने शौक होते हैं. ऐसे ही अभिनेता रणबीर कपूर की बात की जाए तो उन्हें महंगे जूते पहनने का शौक हैं. यूं तो रणबीर कपूर की गिनती बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक के रूप में होती हैं, वहीं वे जूतों पर काफी पैसा खर्च करते हैं.

रणबीर कपूर अपने हर लुक से फैंस का दिल जीत लेते हैं. चाहे वे एयरपोर्ट पर नज़र आए, किसी अवॉर्ड शो या किसी पार्टी में हर एक जगह वे सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं. रणबीर सभी जगह महंगे और शानदार गैजेट्स में देखने को मिलते हैं.

रणबीर कपूर अक्सर अपने गुड लुकिंग और महंगे जूतों से भी चर्चा बटोरते रहते हैं. फिलहाल एक्टर अपने डिजाइनर स्नीकर्स को लेकर सुर्खियों में हैं क्योंकि ये कोई आम नहीं बल्कि लिमिटेड एडिशन शूज़ हैं. लिमिटेड एडिशन होने के चलते ये काफी महंगे भी हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के ये स्पेशल स्नीकर Dior X Air Jordan के हैं. इसमें दोनों ओर स्वूश लोगो लगा हुआ है. वहीं ये एयर डियोर लोगों के साथ व्हाइट और ग्रे अपर में तैयार किए गए हैं. अपने एक साक्षात्कार में रणबीर कपूर इस बात का ख़ुलासा किया था कि, वे एक ऐसे व्यक्ति के संपर्क में है, जो कि शूज रीसेल करता है. ऐसे लोग हैं जो शू को खरीद लेते हैं और बाद में उसे बेचना चाहते हैं तो बाद में ज्यादा पैसों में भी उसे बेच देते हैं.

इतनी है कीमत ?

मीडिया रिपोर्ट्स में इन जूतों को काफी महंगा बताया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अमेरिकी डॉलर में इन जूतों की कीमत 8-10 हजार डॉलर तक होती है. यानी कि रणबीर कपूर को ये जूते खरीदने के लिए भारतीय मुद्रा में लगभग 5 लाख 80 हजार रुपए से ज्यादा खर्च करने पड़ते हैं.

आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर…

बता दें कि, रणबीर कपूर, लंबे समय से अभिनेत्री आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. दोनों कई बार दुनिया के सामने अपने प्रेम का इजहार कर चुके हैं. अक्सर दोनों की शादी की खबरें भी सामने आती रहती है. उम्मीद है कि, इस साल दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो रणबीर और आलिया की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र है. यह फिल्म इस साल रिलीज होगी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की भी अहम भूमिका है. वहीं आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म में आलिया वैश्या का किरदार निभाएगी. बीते दिनों रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को ख़ूब पसंद किया गया था. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के इस साल जुलाई में रिलीज होने की संभावनाएं जताई जा रही है.

जबकि रणबीर कपूर की अपकमिंग फिम में शमशेरा भी शामिल है. वहीं आलिया भट्ट एसेसराजमौली के निर्देशन में बनने जा रही बिग बजट फिल्म ‘आरआरआर’ का भी हिस्सा है. इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो जाने-माने अभिनेता जूनियर एंटीराव और राम चरण की भी मुख्य भूमिकांए होगी.

Back to top button