बॉलीवुड

ये हैं इन 5 इंडियन क्रिकेटर्स की ख़ूबसूरत गर्लफ्रेंड, कोई सचिन तो कोई शेट्टी की बेटी को कर रहा डेट

आज के समय में कई ऐसे भारतीय क्रिकेटर्स है जिन्हें भारतीय क्रिकेट का भविष्य कहा जा रहा है. ये क्रिकेटर्स अपने खेल के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. आइए आज आपको भारत के कुछ युवा क्रिकेटर्स की प्रेमिकाओं के बारे में बताते हैं…

1. शुभमन गिल (Shubman Gill)…

कई बार इस तरह की ख़बरों को हवा मिली है कि सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले दिग्गज़ सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भारत की ओर से पदार्पण कर चुके शुभमन गिल इंडियन प्रीमिर लीग में कोलकाता नाईट राइडर्स की ओर से खेलते हैं.

आईपीएल 2020 के दौरान दोनों के अफ़ेयर को हवा मिली थी. इस दौरान सारा ने केकेआर और ‘मुंबई इंडियंस’ के मैच का एक स्क्रीनशॉट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर साझा किया था. तस्वीर के साथ सारा ने दिल वाला इमोजी भी बनाया था.

2. केएल राहुल (KL Rahul)…

यह ख़बर भी बीते लंबे समय से चर्चा में हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल टीम पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अभिनेत्री अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार साथ में देखा गया है और दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल होती है.

18 अप्रैल 2020 को केएल राहुल के बर्थडे के मौके पर अथिया द्वारा उन्हें अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक तस्वीर के माध्यम से विश किया गया था. तस्वीर में दोनों एक दूसरे के बेहद क्लोज देखने को मिल रहे हैं. अथिया ने फोटो साझा करते हुए लिखा था कि, ‘हैप्पी बर्थडे, माई पर्सन.’ इस कैप्शन ने हर किसी का ध्यान खींचा था.

3. ऋषभ पंत (Rishabh Pant)…

भारतीय क्रिकेट के उभरते हुए सितारे ऋषभ पंत ख़ूबसूरत हसीना ईशा नेगी के प्यार में कैद हैं. आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की कमान संभाल रहे ऋषभ पंत अपने प्यार का ऐलान पूरी दुनिया के सामने कर चुके हैं. साल 2019 में उन्होंने अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया था.

पंत ने 16 जनवरी 2019 को एक तस्वीर साझा की थी, जिसमे वे ईशा के साथ नज़र आ रहे थे. ऋषभ ने कैप्शन में लिखा था कि, ‘मैं केवल आपको खुश रखना चाहता हूं. क्योंकि आप खुश रहती हैं तो मैं भी खुश रहता हूं.’ वहीं ईशा ने शानदार जवाब देते हुए लिखा कि, ‘मेरे आदमी, मेरी आत्मा, मेरा सबसे अच्छा दोस्त, मेरे जीवन का प्यार. @rishabpant.’

4. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw)…

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) भारतीय क्रिकेट टीम के लिए पदार्पण कर चुके हैं, जबकि आईपीएल में वे दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा है और पारी की शुरुआत करते हैं. 21 वर्षीय पृथ्वी शॉ अपने ताबड़तोड़ खेल के लिए जाने जाते हैं.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि, पृथ्वी टीवी एक्ट्रेस प्राची सिंह को डेट कर रहे हैं. प्राची ने आईपीएल 2020 के दौरान अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा कर अपने और पृथ्वी के अफ़ेयर को हवा दी थी. पोस्ट में पृथ्वी शॉ को ‘मैन ऑफ द मैच’ दिखाया गया था. बता दें कि, प्राची टीवी धारावाहिक ‘उड़ान’ में नज़र आ चुकी है.

5. ईशान किशन (Ishan Kishan)…

हाल ही में जब भारतीय क्रिकदत टीम ने इंग्लैंड के ख़िलाफ़ टी-20 सीरीज खेली थी, तब ईशान किशन ने अपना डेब्यू किया था. वहीं आईपीएल में किशन मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. वे मुंबई के लिए मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं. बल्लेबाजी के साथ ही वे विकेटकीपिंग भी कर लेते हैं.

ईशान का नाम मॉडल अदिति हुंडिया के साथ जुड़ा है. अक्सर सोशल मीडिया पर ईशान और अदिति की साथ की तस्वीरें देखी जाती है. आईपीएल 2020 में जब ईशान ने 58 गेंदों पर 99 रन की तूफानी पारी खेली थी, तब अदिति ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी और उस पर लिखा था, ‘मुझे आप पर गर्व है बेबी.’

Back to top button