बॉलीवुड

टीवी की इन हसीनाओं को है बाइक राइडिंग का चस्का, जानें इनमे से किसके पास है कितनी महंगी गाड़ी

अक्सर टीवी में किसी सीरियल को देखकर हमें ऐसा लगता है कि यह अभिनेता या अभिनेत्री इसी तरह अपनी जिंदगी जीते होंगे. अगर कोई नेगेटिव किरदार निभा रहा है तो वह असल जिन्दगी में भी ऐसा ही होगा. वहीं अगर कोई अभिनेत्री सुशील और सादगी वाली बहू बनी है तो लगता है कि वह अपनी असल जिंदगी में भी कुछ इसी तरह जीती होगी. लेकिन इनकी रियल लाइफ हमारी सोच से काफी अलग होती है. ये एक्ट्रेस अपनी रियल लाइफ में काफी बोल्ड और स्टाइलिश होती है. इसके साथ ही इनमे से कइयों को बाइक राइडिंग का भी शोक होता है.

अभी कुछ दिनों पहले ही टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर बनसीवाल ने एक बाइक के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. ये उन्हें उनके पति ने गिफ्ट की थी. टीवी की दुनिया में और भी ऐसी कई एक्ट्रेस है. जिन्हे बाइक राइडिंग का शोक है.

शीन दास

टीवी एक्ट्रेस शीना दास भी बाइक्स के लिए पागल हैं. दिलचस्प बात तो ये है कि उन्होंने उनके सीरियल पिया अलबेला के सेट पर ही बाइक चलानी सीखी थी.

श्रद्धा मुसाले

एक्ट्रेस श्रद्धा मुसाले सीआईडी में काफी देखी गई थी. उन्हें भी बाइक से बहुत ज्यादा लगाव है. उन्हें बाइक राइड करते देख आपके भी होश उड़ जाएंगे.

सुरभि चंदना

सुरभि चंदना एक्टिंग की दुनिया का बड़ा नाम है. उन्होंने नागिन शो से भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. सुरभि के शौक भी उन्ही की तरह काफी स्टाइलिश है. उन्हें बड़ी और भारी भरकम स्पोर्ट्स बाइक चलाना पसंद है.

अनुशा दांडेकर

शिबानी दांडेकर की बहन और वीजे अनुषा दांडेकर भी बेहद ही खूबूसरत है. उन्हें भी विदेशी बाइक्स चलाने का काफी शोक है. बाइक्स को लेकर उनमे कैफ क्रेज़ है.

निया शर्मा

निया शर्मा यु तो अपनी हॉट एंड बोल्ड पिक्चर्स के कारण छाई हुई रहती है. लेकिन निया शर्मा को भी बाइक चलाने का कैफ शौक है. निया को बाइक चलाते देख आपकी साँसे रुक जाएँगी.

आशा नेगी

आशा नेगी ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से अपनी पहचान बनाई थी. आशा नेगी ऐसे तो बड़ी क्यूट और सीधी साधी एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं मगर जब आप उनको बाइक राइड करते हुए देखेंगे तो आप उनके स्टाइल को देखते रह जाएंगे.

एकता कौल

मेरे अंगने में सीरियल में दिखाई दी एकता कौल अपने स्कूल के दिनों से बाइक राइडिंग कर रही हैं. एकता ने एक्टर सुमित व्यास से शादी की है. एकता कई मौकों पर बाइक राइड करती नजर आ चुकी हैं.

Back to top button